scriptराजस्थान चुनाव 2018 : राहुल राजस्थान में चला रहे ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम : राजनाथ | Rajasthan Election 2018 : Rajnath Singh Statement on Congress CM face | Patrika News
जैसलमेर

राजस्थान चुनाव 2018 : राहुल राजस्थान में चला रहे ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम : राजनाथ

राजस्थान में राहुल चला रहे ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम : राजनाथ
 

जैसलमेरNov 28, 2018 / 02:51 pm

rohit sharma

rajnath

rajnath

जैसलमेर।

राजस्थान के पोकरण में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभाओं के बाद मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जैसलमेर पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमान चौराहा पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की ओर से राजस्थान में मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं करने को लेकर तंज कसे।
राजनाथ सिंह ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम चला रहे हैं। आधा दर्जन नेताओं को उन्होंने इस पद का दावेदार बना रखा है, क्योंकि वे जानते हैं कि अगर किसी एक को मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया तो पार्टी खंड-खंड हो जाएगी।
राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के चुनाव अभियान को बिना दूल्हे वाली बारात की संज्ञा दी। सिंह ने यहां करीब 23 मिनट संबोधन किया और विश्वास जताया कि वे लगातार तीसरी बार विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने आए हैं और उन्हें विश्वास है कि भाजपा यहां जीत की हैट्रिक बनाएगी।
जाति-गौत्र बताने पर हमला गृहमंत्री ने राहुल गांधी की ओर से अपनी जाति व गौत्र बताने पर हमला करते हुए कहा कि वे लोग चुनावी राजनीति में जात-पात को घुसा रहे हैं।क्या राजनीति जाति-पंथ और मजहब पर होगी? राजनीति तो इंसाफ व इंसानियत के आधार पर होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि सीमापार से अब पाकिस्तान कोई गलत हरकत करता है तो हमारी सरकार उसका कड़ा जवाब देती है। पहले की भांति सफेद झंडे नहीं लहराती। राजनाथ सिंह ने वसुंधरा सरकार के कार्यों को गिनाया। सिंह ने राजस्थान में भामाशाह कार्ड के जरिए 3 लाख तक का नि:शुल्क उपचार मुहैया करवाने की योजना को देश में अपूर्व बताया। ऐसे ही प्रत्येक पंचायत मुख्यालय पर 12वीं तक की स्कूल, 2 रुपए किलो गेंहू, गांव-गांव तक पक्की सडक़ें बनवाने तथा अन्य योजनाओं का बखान किया।

Home / Jaisalmer / राजस्थान चुनाव 2018 : राहुल राजस्थान में चला रहे ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम : राजनाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो