script Rajasthan : कांग्रेस के पूर्व विधायक पहुंचे अयोध्या, बोले-मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं | Rajasthan : Ex Congress MLA Ruparam Dhandev saidIm lucky to have received the invitation for the consecration of Ram temple. | Patrika News

Rajasthan : कांग्रेस के पूर्व विधायक पहुंचे अयोध्या, बोले-मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं

locationजैसलमेरPublished: Jan 22, 2024 06:55:04 pm

Consecration of Ramlalla : अयोध्या में आज अभिजीत मुहूर्त में भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान पूरा हो गया है। इस अवसर पर अयोध्या सहित पूरे देश में जश्न का माहौल है। साथ ही यह सभी के लिए भी एक खास दिन है। विदेशों में रहने वाले लोगों ने भी इस अवसर को ऐतिहासिक बताया है।

Consecration of Ramlalla

Consecration of Ramlalla : अयोध्या में आज अभिजीत मुहूर्त में भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान पूरा हो गया है। इस अवसर पर अयोध्या सहित पूरे देश में जश्न का माहौल है। साथ ही यह सभी के लिए भी एक खास दिन है। विदेशों में रहने वाले लोगों ने भी इस अवसर को ऐतिहासिक बताया है। वहीं राजस्थान के जैसलमेर से विधायक रहे कांग्रेस के रूपाराम धनदेव को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला था।

उन्होंने इसे सहर्ष स्वीकार कर लिया था और इसमें शामिल होने के लिए वह शनिवार को ही अयोध्या रवाना हो गए थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं अनुसूचित जाति से आता हूं और मेघवाल समुदाय का राष्ट्रीय सचिव होने के नाते यह न्योता मिला है और उनका समुदाय किसी पार्टी का नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विशेष तौर पर आमंत्रण मिला है।

यह भी पढ़ें

राम आस्था हैं, राम आधार हैं…, 32 साल पुराना प्रण पूरा करने के बाद बोले पीएम मोदी

उन्होंने आगे कहा कि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए न्योता मिला है इसलिए वह इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। मेरे रुकने के लिए इंतेजाम किए गए हैं। साथ ही, एक कार भी मुहैया करवाई गई है और कार पार्किंग के लिए अलग से क्यूआर कोड भी दिया गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि इस अवसर पर वह देश, राजस्थान और जैसलमेर की जनता के लिए प्राथना करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो