scriptक्या हुआ ऐसा की बुलानी पड़ी एटीएस और ईआरटी, पढ़े पूरी खबर | Ramdevra reached ATS and ERT teams | Patrika News
जैसलमेर

क्या हुआ ऐसा की बुलानी पड़ी एटीएस और ईआरटी, पढ़े पूरी खबर

आगामी माह आयोजित होने वाले बाबा रामदेव के अंतरप्रांतीय मेले को लेकर आतंकवादी निरोधक दस्ता, एटीएस व आपातकालीन बचाव दल, इआरटी की टीम ने शुक्रवार को दोपहर रामदेवरा पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जैसलमेरAug 18, 2018 / 01:33 pm

Manohar

pokaran

क्या हुआ ऐसा की बुलानी पड़ी एटीएस और ईआरटी, पढ़े पूरी खबर

एटीएस व इआरटी की टीमें पहुंची रामदेवरा
-बाबा रामदेव मेले से पहले लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
-30 से अधिक सशस्त्र कमांडो पहुंचे प्रबंध जांचने
रामदेवरा. आगामी माह आयोजित होने वाले बाबा रामदेव के अंतरप्रांतीय मेले को लेकर आतंकवादी निरोधक दस्ता, एटीएस व आपातकालीन बचाव दल, इआरटी की टीम ने शुक्रवार को दोपहर रामदेवरा पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गौरतलब है कि आगामी 10 सितम्बर से बाबा रामदेव का मेला शुरू होगा। जिसमें 40 लाख से अधिक श्रद्धालु यहां आकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करेंगे। इसी को लेकर एटीएस व ईआरटी की टीम ने शुक्रवार को यहां पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं की बारिकी से जांच की।
मचा हडक़ंप
एटीएस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमेश मौर्य, ईआरटी के निरीक्षक अजीतपाल के नेतृत्व में टीम शुक्रवार को दोपहर डेढ बजे बाद रामदेवरा पहुंची। एक साथ 30 से अधिक सशस्त्र कमाण्डों के मंदिर में आने तथा जांच करने से एकबारगी श्रद्धालुओं व समाधि समिति के पदाधिकारियों में किसी वारदात की आशंका को लेकर हडक़ंप मच गया, लेकिन जब टीम के अधिकारियों ने सामान्य जांच का हवाला दिया, तो आमजन ने राहत की सांस ली। टीम के सदस्यों ने निज मंदिर, मंदिर परिसर, मेला चौक, मंदिर रोड, वीआईपी रोड आदि का जाजया लिया। उन्होंने यहां पुलिस की ओर से की गई सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच की। उन्होंने थानाधिकारी देवीसिंह से यहां की जाने वाली व्यवस्थाओं, सीसीटीवी कैमरों, मैटल डीटेक्टर द्वार, श्रद्धालुओं की जांच की व्यवस्था आदि के बारे में जानकारी ली तथा आवश्यक निर्देश दिए!
टीम के आने से गांव में हडक़ंप मच गया। आम लोगों में टीम के आने की सूचना कौतूहल का विषय बनी रही। लोगों ने इधर उधर पूछताछ भी की तथा जानकारी मिली कि मेले को लेकर सामान्य जांच के लिए टीम यहां आईहै, तो लोगों को राहत मिली। गौरतलब है कि गत वर्ष भी एटीएस व ईआरटी की टीम ने रामदेवरा पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।

Home / Jaisalmer / क्या हुआ ऐसा की बुलानी पड़ी एटीएस और ईआरटी, पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो