scriptहर घर-परिवार तक कोरोना से बचाव का संदेश पहुंचाएं | Send a message of rescue from Corona to every household | Patrika News
जैसलमेर

हर घर-परिवार तक कोरोना से बचाव का संदेश पहुंचाएं

-जिला कलक्टर ने सूचना केन्द्र में जागरुकता प्रदर्शनी का अवलोकन किया-अधिकाधिक जन सहभागिता सुनिश्चित करें . आशीष मोदी

जैसलमेरJul 12, 2020 / 11:16 pm

Deepak Vyas

हर घर-परिवार तक कोरोना से बचाव का संदेश पहुंचाएं

हर घर-परिवार तक कोरोना से बचाव का संदेश पहुंचाएं

जैसलमेर. जिला कलक्टर आशीष मोदी ने शनिवार शाम जैसलमेर सूचना केन्द्र में कोरोना से बचाव के लिए लगाई गई माह भर चलने वाली विशेष जागरुकता प्रदर्शनी का अवलोकन किया। जिला कलक्टर के साथ जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीके बारूपाल, नायब तहसीलदार हाबूलाल मीणा एवं अन्य अधिकारी भी थे। जिला कलक्टर आशीष मोदी ने कोरोना महामारी से बचाव एवं रोकथाम के लिए जिले में पिछले माहों में किए गए विशेष कार्यों से संबंधित बहुरंगी चित्रात्मक प्रदर्शनी के साथ ही जैसलमेर जिले में राज्य सरकार के निर्देशानुसार चलाए गए विशेष जागरुकता अभियान में किए गए कार्यों पर केन्द्रित प्रदर्शनी और कोरोना से बचाव के लिए विभिन्न संदेशों भरे फ्लेक्स बोड्र्स, सन पेक, सन बोर्ड और अन्य प्रदर्शित सामग्री का अवलोकन किया। नोल अधिकारी व मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश ने जिला कलक्टर को प्रदर्शनी व कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रशासन एवं जन प्रतिनिधियों, भामाशाहों व आमजन के सहयोग से किए गए उल्लेखनीय कार्यों के बारे में जानकारी दी।
की सराहना
जिला कलक्टर आशीष मोदी ने प्रदर्शनी की सराहना की और कहा कि यह प्रयास अच्छी तरह सुनिश्चित किए जाएं कि अधिक से अधिक लोग सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए इसका अवलोकन करें और कोरोना से बचाव का संदेश हर घर.परिवार तक पहुंचाएं। इसके लिए उन्होंने व्यापक प्रचार.प्रसार करने और विभिन्न माध्यमों का प्रयोग करते हुए अधिकाधिक जन सहभागिता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
किया स्वागत
सूचना केन्द्र पहुंचने पर उप निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क डॉ. दीपक आचार्य ने जिला कलक्टर का स्वागत किया और प्रदर्शनी के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर संस्कृतिविद एवं रंगकर्मी विजय बल्लाणी, हेमन्त शर्मा, चिकित्सा विभाग के उमेश आचार्य, गायक कलाकार गोविन्द भाटिया, वीरेन्द्र पुरोहित सहित अधिकारीग व गणमान्य नागरिक आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो