scriptJAISALMER NEWS- परिजनों ने कहा इस कारण बेटे ने की आत्महत्या, युवक की फांसी का मामला गर्माया | Son said this because of suicide, hanging | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER NEWS- परिजनों ने कहा इस कारण बेटे ने की आत्महत्या, युवक की फांसी का मामला गर्माया

परिजनों का आरोप, मारपीट करने से बिगड़ गया था मानसिक संतुलन

जैसलमेरApr 26, 2018 / 01:12 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

Patrika news

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
मोहनगढ़(जैसलमेर).कस्बे में बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली। उधर, परिजनों ने आरोप लगाया है कि सोमवार रात्रि में हुई मारपीट के बाद मानसिक संतुलन बिगडऩे से युवक ने आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर उपनिरीक्षक शंकर लाल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। नाचना वृताधिकारी विनोद कुमार भी मौके पर पहुंचे। परिजन मारपीट करने के आरोपितों को गिरफ्तार करने व मृतक का पोस्टमार्टम मोहनगढ़ के अस्पताल में करवाने की मांग पर अड़े रहे। इस कारण शव का पोस्ट मार्टम नहीं हो पाया। मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में शव रखवाया गया। अब गुरूवार को ही पोस्टमार्टम हो पाएगा। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
यह था मामला
मोहनगढ़ पुलिस थाने में शैतानराम पुत्र आदूराम मेघवाल निवासी ताड़ाना बस्ती मोहनगढ़ हाल निवासी चक दो डीएमआर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र मदाराम 17 वर्ष अपनी ढाणी में सो रहा था। इस दौरान दिनेश पुत्र हरचंदराम भील भी पास में आकर सो गया। तब रात्रि में करीब 11 बजे एक युवती वहां से गुजरी। रात्रि में युवती निकलने पर परिजन ढूंढने के लिए निकल गए। इस दौरान दिनेश कुमार के वहां से चले जाने के बाद मदाराम को पकड़ कर जीतसिंह सहित अन्य ने मारपीट की। वे मदाराम को उठाकर साथ भी ले गए। जहां पर रस्सी से बांधकर रात भर मारपीट की गई। आस-पड़ोस के लोगों द्वारा मदा राम के परिजनों को सूचना दी गई। किसी तरह उसे छुड़वाकर मोहनगढ़ के अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक नहीं होने पर बाहर से ही उपचार करवाया गया। आरोप है कि मारपीट होने के कारण मदाराम का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। इस वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

Home / Jaisalmer / JAISALMER NEWS- परिजनों ने कहा इस कारण बेटे ने की आत्महत्या, युवक की फांसी का मामला गर्माया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो