Jaisalmer crime- जैसलमेर में सरे बाजार मनचलों ने किया छात्राओं के साथ यह काम, फिर पुलिस ने किया...

सरे बाजार बालिकाओं से छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश
-कोतवाली पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा, महिला थाना में मामला दर्ज

By: jitendra changani

Updated: 03 Nov 2017, 09:59 PM IST


जैसलमेर . स्वर्णनगरी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए गेट वे गाड़ी में सवार युवकों ने दिन दहाड़े आसनी पथ जैसे व्यस्त मार्ग पर स्कूली बालिकाओं के साथ छेडख़ानी और अपहरण का प्रयास किया। इस मामले के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के चलते पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी को अमरसागर के पास पकड़लिया और वाहन समेत तीनों आरोपितों को शहर कोतवाली पहुंचाया गया। दूसरी तरफ घटना से डरी सहमी बालिकाओं के परिजन महिला पुलिस थाना पहुंचे और उन्होंने उक्त तीन युवकों के खिलापफ छेडख़ानी व अपहरण का प्रयास करने संबंधी मामला दर्ज करवाया।
घटना से सहमे लोग
गौरतलब है कि गुरुवार शाम अपराह्न चार बजे आसनी पथ पर एक गेट वे गाड़ी में सवार युवकों ने स्कूल से घर की तरफ जा रही बालिकाओं के साथ छेडख़ानी की तथा अभद्रता की। आरोप है कि अपहरण का प्रयास करते हुए उन्होंने लड़कियों का हाथ भी पकड़ा। आसपास के दुकानदारों व अन्य लोगों के चिल्लाने से गाड़ी सवारों ने हड़बड़ाहट में तेज गति से वाहन भगाया तथा एक बाइक को टक्कर मारते हुए वहां से फरार हो गए। यह घटना तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने शहर कोतवाल देरावरसिंह को इस संबंध में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए, जिस पर कोतवाल के नेतृत्व में सउनि खुशालचंद, हैड कांस्टेबल देेवेन्द्रसिंह और मुकेश बीरा, दिनेश चारण एवं कंवराजसिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर बाजार में लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगाला तथा गाड़ी के मालिक का पता किया। छानबीन के बाद गाड़ी में सवार विजय कुमार पुत्र आत्माराम भील निवासी मूलसागर, हरीश कुमार पुत्र मूलाराम भील मूलसागर और किशनराम पुत्र अमोलखराम भील निवासी मेघा को दस्तयाब कर थाना लाया गया। उन्हें अशांति फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया तथा न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पहले से कर रहे परेशान
आरोप है कि छेडख़ानी का शिकार बालिकाओं को पूर्व में भी उक्त युवक परेशान करते रहे हैं। गुरुवार की घटना के बाद वे रोते हुए घर पहुंची तथा आपबीती सुनाई, जिसके बाद घर के सदस्य तथा अन्य मोहल्लावासी महिला पुलिस थाना पहुंचे और बालिकाओं के साथ अपहरण का प्रयास करने व छेडख़ानी की शिकायत दी। महिला थानाधिकारी जेठाराम के अनुसार इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned