ACCIDENT IN JAISALMER- 50 फीट घसीटकर पेड़ से टकराने के बाद बना वह मंजर जो...

By: jitendra changani

Published: 10 Mar 2018, 06:06 PM IST

Jaisalmer, Rajasthan, India

Rajasthan patrika

1/3

ROAD ACCIDENT IN JAISALMER

मोहनगढ़. कस्बे में गुरूवार की रात्रि एक शादी समारोह में शिरकत करने बाड़मेर से आ रही एक कार जानवर को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सडक़ से पचास फीट दूर जाकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के चलते कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी में सवार तीन व्यक्तियों के मामूली चोटें आई। कार के पेड़ से टकराने से उसमें लगे एयर बैग के खुलने से बड़ा हादसा टल गया।
जानकारी अनुसार गुरुवार रात्रि मोहनगढ़ में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए तीन व्यक्ति बाड़मेर से मोहनगढ़ आ रहे थे। रात्रि में विवाह समारोह से मात्र सात सौ मीटर पहले जवाहर नवोदय विद्यालय के जानवर को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गई। सडक़ से लगभग पचास फीट दूर एक पेड़ से टकरा गई। एयर बेग के खुलने से कार सवार के मामूली चोंटे आई और बड़ा हादसा टल गया।

सेना के टैंक ने तोड़ दिए टांके व हेण्डपंप, रात्रि के समय खेत में घुसा
पोकरण. क्षेत्र के सनावड़ा गांव में गुरुवार की रात्रि में सेना के टैंकों से एक खेत में दो निजी टांके व एक हेण्डपंप को क्षतिग्रस्त कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में खेत मालिक की ओर से एडम कमाण्डेंट रेंज पोकरण व थानाधिकारी सांकड़ा को भी रिपोर्ट पेश की गई है। खेत मालिक सनावड़ा निवासी गफूर खां पुत्र पठान खां ने एडम कमाण्डेंट व थानाधिकारी को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका खेत सनावड़ा गांव से 10 किमी दूर खसरा संख्या 105 में स्थित है। गुरुवार रात्रि में सेना के टैंक खेत में घुसे। टैंकों के यहां से गुजरने के कारण खेत की तारबंदी, चारों तरफ लगाए गए छीनों के टुकड़े टूट गए। टैंक खेत में घुसे, तो यहां निर्मित उसके दो टांके व एक ग्राम पंचायत का हेण्डपंप टैंक की चपेट में आने से टूट गए। रिपोर्ट के आधार पर सनावड़ा ग्रामसेवक गुलाबसिंह ने शुक्रवार को मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि गफूरखां के खेत में सेना के टैंक चलने से दो टांके व एक हेण्डपंप टूट गया है। काश्तकार की ओर से ग्राम पंचायत, एडम कमाण्डेंट व पुलिस को सूचित किया गया है। उनकी ओर से भी ग्राम पंचायत के हेण्डपंप क्षतिग्रस्त हो जाने की जानकारी सरपंच को दी गई है। आवश्यकता पडऩे पर शनिवार को पुलिस में रिपोर्ट दी जाएगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned