scriptPOKARAN NEWS पोकरण क्षेत्र की क्राइम की खबरें पढने के लिए करें एक क्लिक | To read the news of crime in Pokaran area, one click | Patrika News
जैसलमेर

POKARAN NEWS पोकरण क्षेत्र की क्राइम की खबरें पढने के लिए करें एक क्लिक

पोकरण क्षेत्र में बीते 24 घंटों में हुए क्राइम की खबरें

जैसलमेरJul 28, 2018 / 03:18 pm

Manohar

pokaran

pokaran

पाइप चुराने वाले चोर गिरोह का किया पर्दाफाश
-चोरी के छह आरोपितों को किया गिरफ्तार
-लाठी पुलिस की बड़ी कार्रवाई
लाठी. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए निजी कंपनी के पानी के पाइप चोरी करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार गत छह जुलाई को जीवीपीआर कंपनी जैसलमेर के सुरक्षा अधिकारी पुरुषोतम ने रिपोर्ट पेश कर धायसर गांव के पास रखे पाइप चोरी हो जाने का मामला दर्ज करवाया था। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चोरी के मामले की जांच के लिए थानाधिकारी राजूराम सीरवी के नेतृत्व में मुख्य आरक्षक देईदानसिंह, कांस्टेबल भागीरथ चौधरी, पुखराज जाट, गिरधारीदान चारण, पुखराज विश्रोई की एक टीम गठित की गई। टीम ने मामले की जांच करते हुए संदिग्धों से पूछताछ की।
छह आरोपितों को किया गिरफ्तार
पुलिस की ओर से गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए खेतूसर निवासी प्रतापसिंह पुत्र पदमसिंह, जोधपुर जिलांतर्गत जेठाणिया निवासी नाथाराम, खेमाराम पुत्र भारूराम, प्रेमाराम पुत्र अजाराम, कंवराराम पुत्र भोजाराम, मेहताबराम पुत्र सुरजाराम को पाइप चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया।
यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर काटे चालान
पोकरण. यातायात पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए 57 वाहनों व हाथ ठेलों के चालान काटे। यातायात पुलिस प्रभारी खेतसिंह सांखला ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार कांस्टेबल नारायणसिंह, इंटरसैप्टर चालक राजकुमार के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई। इस दौरान तेज गति से वाहन चलाने पर 25, सीट बैल्ट नहीं लगाने पर 25 वाहनों तथा यातायात बाधित करने पर सात हाथ ठेला चालकों के चालान काटे गए। (का.सं.)
लाठी. पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 10 वाहनों के चालान काटे। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार थानाधिकारी राजूराम सीरवी व मुख्य आरक्षक खेताराम के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई। इस दौरान इंटरसैप्टन से वाहनों की गति की भी जांच की गई। पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 10 वाहनों के चालान काटे।
पोकरण. क्षेत्र के गोमट गांव में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार गोमट निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गत 24 जुलाई की रात्रि में उसकी नाबालिग पुत्री घर में सो रही थी। इस दौरान गांव के ही शाहरुख पुत्र सदीकखां ने घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इसी प्रकार 25 जुलाई की रात्रि में शाहरुख के पिता व अन्य रिश्तेदार एकराय होकर आए तथा उनके परिवारजनों के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच थानाधिकारी सुखराम विश्रोई की ओर से की जा रही है।

Home / Jaisalmer / POKARAN NEWS पोकरण क्षेत्र की क्राइम की खबरें पढने के लिए करें एक क्लिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो