scriptJAISALMER NEWS- झगड़ालु बेटे से त्रस्त पिता ने की पुलिस को शिकायत, पुत्र का ऐसो व्यवहार देख कानून हुआ… | Troubled father complained to the police, the son's bed behavior | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER NEWS- झगड़ालु बेटे से त्रस्त पिता ने की पुलिस को शिकायत, पुत्र का ऐसो व्यवहार देख कानून हुआ…

पिता ने कहा बेटा रोज झगड़ता है, पुलिस ने समझाया तो फिर उलझा

जैसलमेरApr 11, 2018 / 09:55 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

Patrika news

शांतिभंग करने के आरोप में किया गिरफ्तार
पोकरण (जैसलमेर). शहर के चौधरियां की गली निवासी एक बुजुर्ग ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि उसका बेटा रोज उसके साथ झगड़ा करता है। इस पर मंगलवार को पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची तो युवक फिर उलझ गया। इस पर पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार सुखदेव पुत्र हरजीराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र मोतीलाल व पुत्रवधू उसकी सेवा नहीं कर रहे तथा मकान बेचने के लिए दबाव बना आए दिन झगड़ा करते हैं। इस पर थानाधिकारी माणकराम विश्रोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा समझाइश की। इस पर मोतीलाल पुलिस बल की उपस्थिति में ही अपने पिता से झगड़ा करने लग गया। इस पर पुलिस ने उसे शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
नि:शुल्क वाई-फाई शुरू करने की मांग
पोकरण . पर्यावरण व वन्यजीवप्रेमी ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को एक ज्ञापन प्रेषित कर रामदेवरा में नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा दिलाने की मांग की है। वन्यजीवप्रेमी जसवंतसिंह सोलंकी ने अपने ज्ञापन में बताया कि रामदेवरा धार्मिक स्थल है तथा यहां लोकदेवता बाबा रामदेव की समाधि स्थित है। यहां प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु दर्शनों के लिए आते है। उन्होंने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए यहां नि:शुल्क वाई फाई की सुविधा दिलाने की मांग की है।
दुर्घटना पर मामला दर्ज
लाठी . क्षेत्र के डेलासर-धायसर गांव के बीच पिकअप गाड़ी पलटने से एक महिला की मौत व तीन जनों के घायल होने पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई खुमाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोमवार को उसकी बहन कमला (45) पत्नी बाबूलाल सहित अन्य लोग एक पिकअप से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इस दौरान चालक नागौर निवासी रामकुमार ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए दुर्घटना को अंजाम दिया तथा गाड़ी पलट जाने से उसकी ***** कमला की मौत हो गई। जबकि तीन जने अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
दुर्घटना पर मामला दर्ज
लाठी क्षेत्र के डेलासर-धायसर गांव के बीच पिकअप गाड़ी पलटने से एक महिला की मौत व तीन जनों के घायल होने पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई खुमाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोमवार को उसकी बहन कमला (45) पत्नी बाबूलाल सहित अन्य लोग एक पिकअप से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इस दौरान चालक नागौर निवासी रामकुमार ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए दुर्घटना को अंजाम दिया तथा गाड़ी पलट जाने से कमला की मौत हो गई। जबकि तीन जने अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
नि:शुल्क वाई-फाई शुरू करने की मांग
पर्यावरण व वन्यजीवप्रेमी ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को एक ज्ञापन प्रेषित कर रामदेवरा में नि:शुल्क वाई-फाई सुविधा दिलाने की मांग की है। वन्यजीवप्रेमी जसवंतसिंह सोलंकी ने अपने ज्ञापन में बताया कि रामदेवरा धार्मिक स्थल है तथा यहां लोकदेवता बाबा रामदेव की समाधि स्थित है। यहां प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु दर्शनों के लिए आते है। उन्होंने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए यहां नि:शुल्क वाई फाई की सुविधा दिलाने की मांग की है।

Home / Jaisalmer / JAISALMER NEWS- झगड़ालु बेटे से त्रस्त पिता ने की पुलिस को शिकायत, पुत्र का ऐसो व्यवहार देख कानून हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो