scriptबालक को बचाने गए युवक की गंवानी पड़ी जान, बालक की भी हुई मौत | two deaths due to drowning in pit at Ramdeora | Patrika News
जैसलमेर

बालक को बचाने गए युवक की गंवानी पड़ी जान, बालक की भी हुई मौत

रामदेवरा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के किनारे एक गड्ढ़े में भरे पानी में डूबने से एक बच्चे व एक युवक की मौत हो गई।

जैसलमेरMay 24, 2019 / 04:11 pm

Manohar

pokaran

बालक को बचाने गए युवक की गंवानी पड़ी जान, बालक की भी हुई मौत

पोकरण/रामदेवरा. रामदेवरा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के किनारे एक गड्ढ़े में भरे पानी में डूबने से एक बच्चे व एक युवक की मौत हो गई। रामदेवरा के हिन्दूसिंह की ढाणी निवासी सुरेन्द्रसिंह (9) पुत्र राणीदानसिंह अपनी बकरियों को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 के किनारे चरा रहा था। यहां गड्ढ़े में भरे बारिश के पानी में बकरियों को पानी पिला रहा था। इस दौरान सुरेन्द्रसिंह का अचानक पांव फिसल गया तथा वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यहां से गुजर रहे भंवरसिंह (25) पुत्र अमरसिंह ने बालक को डूबते देखा, तो वह भी तत्काल गड्ढ़े में कूद गया और बालक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी गहरे पानी में चला गया। डूब जाने से दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा बालक व युवक को बाहर निकाला और राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया तथा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इस संबंध में परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम कर शव उन्हें सुपुर्द किए जाएंगे।
गौरतलब है कि बारिश के दौरान सड़क किनारे स्थित ऐसे गड्ढ़ों में पानी भर जाता है। जिनमें डूब जाने से कई बार व्यक्तियों व पशुओं की मौत हो जाती है। बावजूद इसके प्रशासन की ओर से बारिश से पूर्व इन गड्ढ़ों को भरने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे आए दिन ये गड्ढ़े काल बनते जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो