scriptVideo: दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन घायल | Two vehicles collide, a dozen injured | Patrika News
जैसलमेर

Video: दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन घायल

– पांच को किया रैफर, पुलिस कर रही जांच

जैसलमेरOct 17, 2021 / 08:10 pm

Deepak Vyas

Video: दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन घायल

Video: दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन घायल


पोकरण. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 125 बाईपास मार्ग पर सांकड़ा फांटा के पास शनिवार को सुबह एक बोलेरो कैम्पर व बोलेरो जीप की हुई भिड़ंत में एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया। अन्य घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दी गई। एक बोलेरो कैम्पर में सवार बाड़मेर जिलांतर्गत बायतु के नवातला निवासी कुछ लोग बाईपास रोड पर जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सांकड़ा की तरफ से आ रही एक बोलेरो की उससे भिड़ंत हो गई। जिससे बोलेरो पलट गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बोलेरो कैम्पर का अगला हिस्सा व एक तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस के ईएमटी दीपक शर्मा व पायलट सवाईसिंह उज्ज्वल तत्काल मौके पर पहुंचे और घायलों को पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त किया और घायलों से घटना की जानकारी लेकर उपचार के लिए तहरीर दी।
ये हुए घायल
हादसे में नवातला निवासी दुर्गसिंह पुत्र मगनसिंह, मगसिंह पुत्र दुर्गसिंह, शैतानसिंह पुत्र मुकनसिंह, हवाकंवर पत्नी तेजसिंह, मोहनसिंह पुत्र तनसिंह, तेजसिंह पुत्र खुशालसिंह, बाबूसिंह पुत्र मूलसिंह, जितेन्द्रसिंह पुत्र मगसिंह, पोकरण निवासी हंसमुख पुत्र रामकुमार व्यास, फलोदी निवासी आदित्य पुत्र सुनील सोलंकी व भैंसड़ा निवासी कैलाश पुत्र पेमाराम सहित तीन-चार अन्य लोग घायल हो गए। पोकरण के राजकीय अस्पताल में उपचार के बाद शैतानसिंह, हवाकंवर, तेजसिंह, बाबूसिंह व जितेन्द्रसिंह को गंभीर हालत के कारण जोधपुर रैफर किया गया।
अस्पताल में लगी भीड़
हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। हर कोई घायलों की मदद करने के साथ कोई दवा, तो कोई इंजेक्शन के लिए भागा-दौड़ी करते नजर आया। इसके अलावा हादसे के बाद घायलों को अस्पताल लाते ही चिकित्सा टीम भी पूरी मुस्तैद नजर आई। अस्पताल के प्रभारी डॉ.अनिल गुप्ता के निर्देशन में चिकित्सकों व कार्मिकों की टीम ने घायलों का उपचार किया।

Home / Jaisalmer / Video: दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो