scriptइन लडकों ने दिया इन साजिषों को अंजाम, बन गए अपराधी, पुलिस ने ऐसे किये मामले उजागर | Two-wheeler caught thieves gang | Patrika News
जैसलमेर

इन लडकों ने दिया इन साजिषों को अंजाम, बन गए अपराधी, पुलिस ने ऐसे किये मामले उजागर

दुपहिया वाहन चोर गिरोह को पकड़ा -1 गिरफतार 01 नाबालिक निरूद्ध

जैसलमेरDec 09, 2017 / 06:35 pm

jitendra changani

jaisalmer patrika

patrika news

कार्रवाई में 6 मोटर साईकिलें भी बरामद, विशेष टीम का गठन
जैसलमेर . पुलिस ने दुपहिया वाहन चोरी के गिरोह को पकडऩे में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि कई दिनों से शहर जैसलमेर में लगातार दुपहिया वाहन चोरी की वारदातें शहर में अलग-अलग जगह पर घटित हो रही थी। चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशानुसार शहर कोतवाल देरावरसिंह के निर्देशन में एक विशेष टीम एएसआई खुशालचंद, हैड कांस्टेबल प्रेमशंकर, माधोसिंह, भगाराम, मुकेश बीरा, कांस्टेबल दिनेश चारण, जगदीशदान, गंगासिंह, विरमसिंह, कंवराजसिंह, भीमरावसिंह एवं प्रवीण गठित की गई।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
विशेष टीम ने की कार्रवाई
टीम की ओर से वाहन चोरों की तलाश के लिए पुलिस थाना कोतवाली के हल्का क्षेत्र एवं जिले के अन्य हल्का क्षेत्र में चोरों की तलाश की गई। तलाशी के दौरान मुखबिर से शहर में दुपहिया वाहन चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने वाले एक व्यक्ति की जानकारी मिली। इस पर टीम की ओर से नाबालिग को दस्तयाब कर उसके कब्जे से 1 मोटर साईकिल बरामद कर गहन पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने अपने साथी एवं रिश्तेदार लालसिंह पुत्र जोगसिंह निवासी सांखली पुलिस थाना गिराब के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। इस पर टीम ने लालसिंह की तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दी। इस बीच मुखबिर से इत्तला पर लालसिंह पुत्र जोगराजसिंह को दस्तयाब कर गहन पूछताछ की गई तो लालसिंह शहर जैसलमेर में अलग-अलग जगहों से कई मोटर साईकिलें चोरी करना स्वीकार किया। उसकी निशानदेही पर 5 मोटर साईकिल टीम ने बरामद की।
कई मामले दर्ज
पुलिस के अनुसार लालसिंह के खिलाफ बाड़मेर के कई थानों में कई मुकदमें दर्ज है। शहर कोतवाल देरावरसिंह के नेतृत्व में टीम की ओर से गहन पूछताछ की जा रही है। पुलिस को पूछताछ में और भी चोरी की वारदातों से पर्दा उठने की उम्मीद है।
अतिक्रमण हटाने की मांग
पोकरण . क्षेत्र के मोराणी गांव के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन प्रेषित कर गोचर भूमि पर किए अतिक्रमण हटाने की मांग की। उन्होंने ज्ञापन में बताया राजमार्ग 114 के किनारे गोचर भूमि पर कुछ बाहरी लोग धड़ल्ले से अतिक्रमण कर रहे हैं। यहां 20 मकान बना अतिक्रमण किया गया है। इसके अलावा भू-माफियाओं की ओर से आम रास्ते को भी रोक दिया गया है। इससे ग्रामीणों व पशुपालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। उन्होंने यहां किए गए अतिक्रमण को हटाने की मांग की है।

Home / Jaisalmer / इन लडकों ने दिया इन साजिषों को अंजाम, बन गए अपराधी, पुलिस ने ऐसे किये मामले उजागर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो