scriptJAISALMER NEWS- पकड़े जाने के दो साल बाद श्री गंगानगर पुलिस ने मांगा संदिग्धों का रिकॉर्ड | Two years after the arrest, Mr. Ganganagar police recorded the records | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER NEWS- पकड़े जाने के दो साल बाद श्री गंगानगर पुलिस ने मांगा संदिग्धों का रिकॉर्ड

– श्री गंगानगर सरहद पर पकड़े गए संदिग्धों का रामगढ़ पुलिस से मांगा रिकॉर्ड

जैसलमेरJun 05, 2018 / 12:20 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. श्री गंगानगर क्षेत्र के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर पकड़े गए दो संदिग्धों का रिकॉर्ड रामगढ़ पुलिस से मांगा गया है। दोनों संदिग्ध रामगढ़ क्षेत्र के निवासी है और वे वहां सरहद पर संदिग्धावस्था में घूमते हुए पकड़े गए थे। दोनों के पास से पच्चास हजार रुपए नकद बरामदगी के साथ छ: सिम कॉर्ड और दो पाकिस्तानी नम्बर मिले थे। जिस पर बीएसएफ ने उन्हें चार एफसी में घूमते हुए 26 मई 2016 को पकड़े गए थे।
्गौरतलब है कि गंगानगर पुलिस ने रामगढ़ क्षेत्र के दो लोगों का रिकॉर्ड रामगढ़ पुलिस से मांगा है। दोंनो ही वहां के बॉर्डर ऐरिया में दो साल पहले संदिग्धावस्था में घूमते हुए पकड़े गए थे।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
यह था मामला
जानकारी के अनुसार इन दिनों को बीएसएफ की 91वीं बटालियन ने गंगानगर चार एफसी गांव में संदिग्ध हालत में घूते हुए पकड़ा था। उनके अनुसार 26 मई 2016 को रामगढ़ पुलिस हलका क्षेत्र के बांधा निवासी नगर खान पुत्र तोते खान व सतारवाली रामगढ़ निवासी हनीफ खांन पुत्र रमजान खां को गंगानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित गांव चार एफसी में घूमते हुए सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ा था। पूछताछ में उन्होंने काश्तकार श्यापतराम निवासी गांव चार एफसी से मिलने आने की बात बतायी थी। उनके पास से उस वक्त पच्चास हजार रुपए नगद, पांच मोबाइल व छ: सिम कार्ड मिले थे। इनमें एक मोबाइल में दो पाकिस्तानी नम्बर पाए गए। बाद में बीएसएफ ने दोनों को गंगानगर पुलस को सौंप दिया। उनके पास आरजे 15 सीए 2080 नम्बर की एक गाड़ी भी थी। अब गंगानगर पुलिस ने दोनों का रिकॉर्ड रामगढ़ पुलिस से मांगा है। पुलिस ने यह रिकॉर्ड दोनों के चरित्र का सत्यापन करने के लिए मांगा है। गौरतलब है कि गंगानगर पुलिस ने रामगढ़ क्षेत्र के दो लोगों का रिकॉर्ड रामगढ़ पुलिस से मांगा है। दोंनो ही वहां के बॉर्डर ऐरिया में दो साल पहले संदिग्धावस्था में घूमते हुए पकड़े गए थे।

Home / Jaisalmer / JAISALMER NEWS- पकड़े जाने के दो साल बाद श्री गंगानगर पुलिस ने मांगा संदिग्धों का रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो