scriptVideo-इस गांव में तरस रहे पानी को, युवक चढे टंकी पर फिर हुआ क्या ? जानिए– | Video-water problme in nokh, the youth on the high tank | Patrika News
जयपुर

Video-इस गांव में तरस रहे पानी को, युवक चढे टंकी पर फिर हुआ क्या ? जानिए–

नोख. गांव में व्याप्त पेयजल संकट पर ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया तथा जलापूर्ति व्यवस्था सुचारु करने की मांग की।  गौरतलब है कि गांव में राजीव गांधी लिफ्ट नहर से जलापूर्ति की जाती है, लेकिन गत कई दिनों से जलापूर्ति बंद पड़ी है। इसके अलावा गांव में पानी फिल्टर किए पानी की आपूर्ति […]

जयपुरJun 20, 2017 / 01:38 am

jitendra changani

nokh

nokh

नोख. गांव में व्याप्त पेयजल संकट पर ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया तथा जलापूर्ति व्यवस्था सुचारु करने की मांग की। 

गौरतलब है कि गांव में राजीव गांधी लिफ्ट नहर से जलापूर्ति की जाती है, लेकिन गत कई दिनों से जलापूर्ति बंद पड़ी है। इसके अलावा गांव में पानी फिल्टर किए पानी की आपूर्ति की जा रही है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव में बिगड़ी पेयजल व्यवस्था पर सोमवार को सरपंच मेघसिंह के नेतृत्व में उपसरपंच रमजानखां, ओमप्रकाश, पन्नेसिंह, मांगूसिंह, जगदीश, मधुसुदन, मुकेश, रेंवतसिंह, केदारराम, शैतानसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जीएलआर के आगे एकत्रित हुए। कुछ ग्रामीण जीएलआर के ऊपर भी चढ गए।

 ग्रामीणों ने यहां जमकर नारेबाजी की तथा विरोध प्रदर्शन किया। सरपंच ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से यहां जलापूर्ति सुचारु करने की मांग करते हुए बताया कि यदि इस संबंध में शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई, तो ग्रामीणों की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा। 

Home / Jaipur / Video-इस गांव में तरस रहे पानी को, युवक चढे टंकी पर फिर हुआ क्या ? जानिए–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो