scriptJAISALMER NEWS- जानलेवा बनी रेगिस्तान की गर्मी, राजस्थान में भीषण गर्मी से एक मजदूर की मौत | Wasteland of the Deadly Bunny Desert Worker's death in Rajasthan | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER NEWS- जानलेवा बनी रेगिस्तान की गर्मी, राजस्थान में भीषण गर्मी से एक मजदूर की मौत

एक ही दिन में दो की मौत से जैसलमेर के मोहनगढ़ में सनसनी

जैसलमेरJun 04, 2018 / 12:56 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

Patrika news

युवक का शव मिला, गर्मी से मौत की आशंका
मोहनगढ़(जैसलमेर). नहरी क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाहला सरहद के पास सडक़ के किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर मोहनगढ़ पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक आम्बसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। मौके पर व्यक्ति का शव अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की गई, वहीं शव को मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस मृतक के परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। मृतक की शिनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे है। मोहनगढ़ पुलिस थाना के उपनिरीक्षक शंकर लाल ने बताया कि बाहला सरहद के पास 51 पीडी से 192 आरडी की ओर जाने वाली सडक़ के किनारे एक व्यक्ति का शव होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस थाने में दी गई। इसके चलते सहायक उपनिरीक्षक आम्ब सिंह को मय जाब्ते के मौके पर भेजा गया। जहां पर पुलिस द्वारा लाष को कब्जे में लेकर मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया। इसके अलावा मृतक की पहचान के भी प्रयास किए गए। आस पड़ौस के लोगों से पहचान करवाई गई। ग्रामीणों ने मृतक का नाम कृष्ण बताया गया। प्रथम दृष्टया प्यास व गर्मी के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है। बाहला क्षेत्र में मृतक एक ठेकेदार के यहां कार्य कर रहा था। एक दिन पहले ही पानी की बोतल लेकर निकला था। ठेकेदार के व्यक्तियों द्वारा खोजबीन भी की गई। उसके बावजूद कोई पता नहीं चल पाया था। पुलिस परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
टैक्सी के पलटने से एक की मौत
मोहनगढ़ क्षेत्र में आए खींवसर में शनिवार की रात्रि टैक्सी के पलटने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मोहनगढ़ पुलिस अधिकारी महेन्द्र सिंह खीची ने बताया कि काठोड़ी निवासी खंगारराम पुत्र संतोका राम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शनिवार रात्रि उसका भाई मखणाराम (33) जैसलमेर से टैक्सी में सवार होकर काठोड़ी आ रहा था। इस दौरान टैक्सी चालक मनोहरराम की ओर से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण रात्रि साढ़े नौ दस बजे के बीच खींवसर गांव के पास टैक्सी पलट गई। टैक्सी के पलटने के कारण मखणाराम टैक्सी के नीचे दब गया। उसे उपचार के लिए जैसलमेर के जवाहिर चिकित्साल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया।

Home / Jaisalmer / JAISALMER NEWS- जानलेवा बनी रेगिस्तान की गर्मी, राजस्थान में भीषण गर्मी से एक मजदूर की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो