scriptबायीं आंख का फड़कना कहीं आपके लिए किसी अशुभ समाचार का संकेत तो नहीं | left eye twitching an indication of bad news for you | Patrika News
जालौन

बायीं आंख का फड़कना कहीं आपके लिए किसी अशुभ समाचार का संकेत तो नहीं

बायीं आंख का फड़कना इन लोगों के लिए होता है शुभ समाचार का संकेत
 

जालौनFeb 23, 2019 / 12:29 pm

Neeraj Patel

left eye twitching an indication of bad news for you

बायीं आंख का फड़कना कहीं आपके लिए किसी अशुभ समाचार का संकेत तो नहीं

जालौन. अगर आपकी बायीं आंख फड़क रही है तो आपको कई प्रकार की सावधानियां बरतने की जरूरत है नहीं तो आप किसी बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। बता दें कि हमारे शरीर का सबसे नाजुक अंग आंख ही होती है। शास्त्रों के अनुसार बताया जाता है कि महिलाओं की दायीं या बायीं आंख फड़कना उनके लिए किसी शुभ या अशुभ समाचार का संकेत होता है तो वहीं पुरुषों के लिए उल्टा होता है।

जालौन निवासी ज्योतिषाचार्य दिलीप तिवारी ने बताया है कि जब महिलाओं की बायीं आंख फड़क रही होती है तो उनके अपने जीवन में कुछ अच्छा होने वाला होता है या फिर किसी शुभ समाचार का संकेत होता है। अगर लड़कियों की आंख चारों दिशाओं में फड़क रही है तो वह समझ लें कि उसको शादी के योग के संकेत मिल रहे हैं।

वहीं अगर महिलाओं की दायीं आंख फड़क रही है तो समझ जाएं कि उनके जीवन में कुछ अशुभ समाचार के संकेत मिलने वाले हैं। महिलाओं की दायीं आंख फड़कने से उनको जीवन में किसी संकट का आने का संकेत मिलता है।

इसके साथ ही बताया कि अगर पुरुषों की बायीं आंख फड़क रही है तो उनके जीवन में अब मेहनत और कष्टदायी समय नज़दीक आने का संकेत मिलता है। वहीं अगर पुरुषों की दायीं आंख फड़के तो उनको जीवन में किसी शुभ समाचार का संकेत मिलता है।

Home / Jalaun / बायीं आंख का फड़कना कहीं आपके लिए किसी अशुभ समाचार का संकेत तो नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो