scriptMaulana raped woman husband vashikaran | पति का वशीकरण कराने गई पत्नी, मौलाना पर लगाया रेप का आरोप | Patrika News

पति का वशीकरण कराने गई पत्नी, मौलाना पर लगाया रेप का आरोप

locationजालौनPublished: Jan 16, 2024 07:13:51 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

पति का वशीकरण कराने पहुंची महिला से मौलाना ने किया रेप। आरोपी ने दुआ पढ़ने की बात मानी, दुष्कर्म के आरोप नकारे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच, आरोपी हिरासत में।

Maulana raped a woman who had gone to get her husband vashikaran
पति का वशीकरण कराने गई महिला के साथ मौलाना ने किया रेप - फोटो : सोशल मीडिया
यूपी के जालौन जनपद से एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पति का वशीकरण कराने के लिए महिला ने मौलाना की शरण ली। महिला ने मौलाना पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसने महिला द्वारा दुआ पढ़वाने की बात कबूल की है, लेकिन रेप के आरोप को गलत बताया है।

पति से महिला का चल रहा विवाद

पीड़ित महिला का कहना है कि पति के साथ उसका विवाद चल रहा है। उसे किसी ने बताया कि पति से विवाद खत्म करने के लिए मौलाना उसे वशीकरण की ताबीज बनाकर दे सकता है। रविवार दोपहर महिला मौलाना शफीक कादरी के पास पहुंची। महिला का आरोप है कि दुआ करने के झांसे में फंसाकर मौलाना शफीक कादरी ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी।
महिला ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता तहरीर लेकर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना में तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है। वहीं, आरोपी भी पुलिस हिरासत में है।

ट्रेंडिंग वीडियो