scriptइस राशि वालों को वर्ष 2019 में करना होगा शनिदेव के नकारात्मक प्रभाव का सामना | mesh aries rashi 2019 varshik rashifal in hindi | Patrika News
जालौन

इस राशि वालों को वर्ष 2019 में करना होगा शनिदेव के नकारात्मक प्रभाव का सामना

मेष राशि वाले साल 2019 में नकारात्मक प्रभाव से बचने के लिए हर शनिवार को शनिदेव की पूजा, अर्चना करें
 

जालौनDec 31, 2018 / 09:41 am

Neeraj Patel

mesh aries rashi 2019 varshik rashifal in hindi

मेष राशि वालों को वर्ष 2019 में करना होगा बहुत संघर्ष, नहीं तो करना होगा शनिदेव के नकारात्मक प्रभाव का सामना

जालौन. मेष राशि वाले लोगों के लिए साल 2019 कितना नकारात्मक प्रभाव में रहेगा और कितना संघर्ष करना पड़ेगा। इसके बारे में जालौन निवासी दिलीप तिवारी ने बताया है कि इस साल मेष राशि वाले लोगों पर नकारात्मक प्रभाव बहुत ही कम पड़ेगा क्योंकि साल 2019 में मेष राशि वालों के लिए अष्टम भाव में वृश्चिक का गुरु निवेश बढ़ाने में बहुत मददगार साबित होगा।

इसके साथ ही बताया कि साल 2019 में मेष राशि वालों को सफलता पाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ेंगे और बहुत मेहनत भी करनी होगी, नहीं तो व्यावसायिक और व्यक्तिगत मोर्चे पर राशिगत अवरोध की स्थितियां खराब रह सकती हैं। इसलिए अपने कार्यों को भलिभांति करते रहे जिससे आप पर शनिदेव की कृपा बनी रहे। मेष राशि वालों को नकारात्मक प्रभाव बचने के लिए हर शनिवार को शनिदेव की पूजा करें।

मेष राशि वालों को वर्ष 2019 में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का भी काफी सामना करना पड़ सकता है। इसलिए मेष राशि वाले सभी लोग अपने परिवार को भी स्वास्थ्य के प्रति सचेत रखें। मेष राशि वालों को वर्ष 2019 में अधिक नींद लेने से काफी नुकसान हो सकता है। ज्यादा नींद लेने वालों को पूरे सालभर अलस्य का सामना करना पड़ेगा। हालांकि शनि का भाग्य स्थान में होना परिस्थितियों पर नियंत्रण बनाए रखेगा। राशि स्वामी मंगल का बारहवां होना नववर्ष की शुरूआत में व्यवधान भी ला सकता है।

Home / Jalaun / इस राशि वालों को वर्ष 2019 में करना होगा शनिदेव के नकारात्मक प्रभाव का सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो