scriptविरोध के बाद उरई में फिल्म पद्मावत रिलीज, 10 फीसदी दर्शक भी नहीं पहुंचे फिल्म देखने | Movie Padmavati Get Released in Jalaun News in Hindi | Patrika News
जालौन

विरोध के बाद उरई में फिल्म पद्मावत रिलीज, 10 फीसदी दर्शक भी नहीं पहुंचे फिल्म देखने

फिल्म रिलीज होने के बाबजूद सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने नहीं पहुंचे कि कहीं कोई गड़बड़ी न हो जाए

जालौनJan 25, 2018 / 05:33 pm

Ruchi Sharma

jalaun

jalaun

जालौन. पद्मावत फिल्म को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है, लेकिन विरोध के बाबजूद आज कड़ी सुरक्षा के बीच इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म रिलीज होने के बाबजूद सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने नहीं पहुंचे कि कहीं कोई गड़बड़ी न हो जाए। जिसका कारण रहा राजपूतों और करनी सेना की चेतावनी देनी बताई जा रही है। फिल्म के विरोध को लेकर सिनेमाघर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। वही विरोध के लिये निकले कुछ उपद्रवियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावत को रिलीज करने का आदेश दे दिया था जिसके बाद आज पूरे देश में इस फिल्म को एक साथ रिलीज किया गया। जिसको देखते हुये जालौन प्रशासन ने उरई के एक मात्र सिनेमा घर अर्चना में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी जिससे किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके। उरई में फिल्म पद्मावती रिलीज तो हो गई, लेकिन सिनेमा हॉल में डर के कारण मात्र 10 फीसदी ही दर्शक फिल्म देखने के लिये पहुंचे।
सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन ने सिनेमा हॉल के बाहर पुलिस तैनात कर रखे हैं। इसके अलावा शहर में कई जगह नाके के भी लगाए हैं। बबाल को देखते हुये जालौन में धारा 144 भी लागू की गई है क्योकि फिल्म रिलीज होने के 3 दिन पहले यहां के सिनेमा घरों के बाहर राजपूतों ने फिल्म रिलीज न होने की चेतावनी देते हुये पोस्टर चिपकाये थे और विरोध भी किया था। सिनेमा हाल के संचालक नीरज जायसवाल ने बताया कि अभी माहौल पर नजर रखे हुए हैं। उनका कहना है कि उन्हे रात को ही फिल्म मिली है और वह कहीं पर पोस्टर आदि भी चश्पा नहीं करा सके जिस कारण दर्शक नहीं आ सके। उन्होने बताया कि सिनेमाहाल में 500 सीट है लेकिन पहले शो में मात्र 50 टिकिट ही बुक हुये इसका मुख्य कारण विरोध भी है।
विरोध में 11 राजपूत नेता गिरफ्तार


फिल्म पद्मावत के विरोध को देखते हुये प्रशासन पूरी चाक चौबन्ध व्यवस्था कर रखी थी जिससे किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके। लेकिन फिल्म का विरोध करने के लिये जा रहे 11 राजपूत नेताओं को माधौगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की सूचना जब अन्य राजपूत नेताओं को हुयी वह कोतवाली का घेराव करने पहुंच गये और उन्होने कोतवाली के बाहर बैठकर जाम कर दिया। लेकिन पुलिस प्रशासन को देखते हुये नेता ज्यादा कुछ कर नहीं सके केवल नारेबाजी तक ही सीमित रह गये।

Home / Jalaun / विरोध के बाद उरई में फिल्म पद्मावत रिलीज, 10 फीसदी दर्शक भी नहीं पहुंचे फिल्म देखने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो