हैदराबाद और बैंगलौर के मैच में सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार, दिल्ली से जुड़े है तार

Mahendra Pratap

Publish: May, 19 2018 11:46:10 AM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
हैदराबाद और बैंगलौर के मैच में सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार, दिल्ली से जुड़े है तार

जनपद के कोंच कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाते हुई 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है।

जालौन : जनपद के कोंच कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाते हुई 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से पुलिस ने मोबाईल फोन के साथ एक एलईडी टाटा स्काई बाक्स के साथ कैलकुलेटर और रुपए बरामद किए है। पुलिस ने इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुई मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। सभी सट्टेबाज कोंच कोतवाली के प्रताप नगर से गिरफ्तार किए गए हैं।

मैचों पर रुपए लगाकर सट्टे का खेल जारी

आईपीएल के अंतिम दौर में और इस समय इसका रोमांच और भी बढ़ गया है। सट्टेबाज इस रोमांच को देखते हुए आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम पर दाव लगाकर ज्यादा से ज्यादा रुपए कमाने की कोशिश में लगे हुए हैं क्योंकि वह जल्दी ही अमार बनना चाहते हैं। और सट्टेबाज लगातार मैचों पर रुपए लगाकर सट्टे का खेल जारी किए हुए हैं।

बंगलौर और हैदराबाद का मैच खेला जा रहा

कोंच नगर में रात्रि में बंगलौर और हैदराबाद का मैच खेला जा रहा था। इस मैच में लगातार लोगों का रोमांच बढ़ता जा रहा था और सट्टेबाज दाम बढ़ा कर अपनी टीम को जिताने में लगे हुए थे। जैसे ही इसकी सूचना कोंच कोतवाली पुलिस को मिली तो कोतवाला विनोद मिश्रा अपनी टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर प्रताप नगर जा पहुंचे जहां उन्होंने एक घर में छापे मारी करते हुए वहां से 3 लोगों को सट्टे का कारोबार करते हुई गिरफ्तार कर लिया है।

3 मोबाइल के साथ कैलकुलेटर और 3500 रुपए नगद बरामद

पुलिस को वहां से 3 मोबाइल के साथ कैलकुलेटर और 3500 रुपए नगद बरामद किए हैं। इस दौरान कुछ लोग भागने में भी सफल हुए हैं। एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया है कि पकड़े गए लोगों के तार दिल्ली से भी जुड़े हुए हैं। जिनका भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पकड़े गए आरोपी कुलदीप रेजा, आशीष रेज़ा और विकास प्रताप हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned