scriptकिशोरी को बस ने कुचला, हुई मौत, उग्र लोगों ने बस पर किया पथराव | Private bus rams over a girl in Jalaun crime news | Patrika News
जालौन

किशोरी को बस ने कुचला, हुई मौत, उग्र लोगों ने बस पर किया पथराव

पुलिस ने माहौल को समझते हुये लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जालौनMar 20, 2018 / 10:12 pm

Abhishek Gupta

Girl Dead

Girl Dead

जालौन. जनपद के कोच नगर में एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने साइकिल सवार एक 12 वर्षीय किशोरी को टक्कर मार दी, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना को जब स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो उन्होंने चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन, चालक मौके से भाग गया। जिसके बाद उग्र लोगों ने बस में पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को शांत कराने का प्रयास किया। उग्र लोगों की पुलिस से ही तीखी झड़प हो गई। बाद में पुलिस ने माहौल को समझते हुये लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
घटना कोंच कोतवाली के नदीगांव रोड स्थित बाबू पैलेस की है। बताया गया कि एक 12 वर्षीय लड़की साइकिल से जा रही थी तभी नदीगांव रोड से तेज रफ्तार में आ रही एक प्राइवेट बस के चालक ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी जिससे किशोरी सड़क पर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना को जब स्थानीय लोगों ने देखा वह मौके पर पहुंचे। पब्लिक को आता देख चालक बस छोड़कर मौके से भाग गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये और उन्होंने बस पर पथराव करते हुये उसकी तोड़फोड़ कर दी और जाम लगा लिया।
घटना की जानकारी मिलते ही कोंच कोतवाल संतोष कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने उग्र भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोग पुलिस से ही उलझ गये। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद समझाया और जाम खुलवाया। साथ ही उस लड़की की शिनाख्त करने का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने उसके शव को अस्पताल पहुंचाया। बाद में जाम को खुलवाकर आवागमन शुरू कराया। अस्पताल पहुंचे शव के बारे में एमओ स्वास्थ्य केंद्र कोंच आरके शुक्ला ने बताया कि लड़की मृत अवस्था में लाई गई थी जिसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है कि कहा की रहने वाली है।

Home / Jalaun / किशोरी को बस ने कुचला, हुई मौत, उग्र लोगों ने बस पर किया पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो