scriptधूल भरी आंधी के साथ हुई छिटपुट बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत | Scattered rain accompanied by dust storm | Patrika News
जालौन

धूल भरी आंधी के साथ हुई छिटपुट बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

तेज चिलचिलाती धूप ने लोगों को गर्मी ने कर दिया था बेहाल

जालौनMay 18, 2020 / 02:32 pm

Neeraj Patel

1_2.jpg

जालौन. उत्तर प्रदेश के जिला जालौन में दोपहर के समय तेजी के साथ धूल भरी आंधी के साथ छिटपुट बारिश भी हुई। जिससे मौसम बदलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली सुबह से ही तेज चिलचिलाती धूप ने लोगों को गर्मी ने बेहाल कर दिया था। लेकिन दोपहर अचानक मौसम के बदलने से लोगों को थोड़ी ठंडक का एहसास हुआ और गर्मी से राहत मिली।

बता दें कि सबसे पहले तो बादलों ने अपना डेरा डालना शुरू किया इसेक बाद धूल भरी आंधी चली। आंधी चलने के थोड़ी देर बार ही बारिश शुरू हो गई। करीब 15 से 20 मिनट तक बूंदाबांदी हुई। जिससे जिले के तापमान में कुछ कमी आई है। बारिश बंद होने के बाद मौसम फिर से साफ हो गया और धूप भी निकल आई।

जब लोग दोपहर के समय बाजारों में खरीददारी कर रहे थे तो छिटपुट बारिश होने क वजह से बारिश से भीगने से बचने के लिए दुकानों के टीनसेड के नीचे लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। ऐसे में बाजार में बारिश के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का नियम टूटता हुआ नजर आया। लेकिन बारिश के बंद होते ही सभी ने एक दूसरे से फिर से लॉकडाउन के अनुसार दूरी बनाकर फिर से खरीददारी शुरू कर दी।

Home / Jalaun / धूल भरी आंधी के साथ हुई छिटपुट बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो