scriptBJP सांसद के बेटे की शादी में बिन मास्क के जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एसडीएम जांच के बाद देंगे बयान | Social distancing not follow in son of MP Bhanu Pratap Verma marriage | Patrika News
जालौन

BJP सांसद के बेटे की शादी में बिन मास्क के जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एसडीएम जांच के बाद देंगे बयान

जनपद के कोंच शहर में भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

जालौनJun 29, 2020 / 02:46 pm

Neeraj Patel

सांसद के बेटे की शादी में बिन मास्क के जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एसडीएम जांच के बाद देंगे बयान

सांसद के बेटे की शादी में बिन मास्क के जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एसडीएम जांच के बाद देंगे बयान

जालौन. जनपद के कोंच शहर में भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। खास बात यह है कि जिस इलाके में यह विवाह कार्यक्रम रखा गया, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए। जबकि, कोंच के एसडीएम अशोक कुमार वर्मा ने 12 जून को पत्र जारी करते हुए कहा था कि शादी समारोह में सिर्फ 5 लोगों के शामिल होने की अनुमति होगी। अब मामले ने तूल पकड़ा तो एसडीएम ने कहा कि सांसद ने कितने लोगों की परमीशन ली थी, इसकी जांच होगी। तभी वह इस मामले में कोई आधिकारिक बयान दे पाएंगे।

बता दें कि बारातियों में कुछ लोगों ने मास्क पहन रखा था, लेकिन ज्यादा नीचे लटकाए नजर आए। सांसद वर्मा (सफेद कुर्ते में) खुद मास्क पहने नहीं दिखे। सांसद के बेटे की शादी रविवार को शादी हुई। जालौन-भोगनीपुर-गरौठा लोकसभी सीट से भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा का कोंच में घर है। रविवार रात उन्होंने अपने बेटे महेंद्र भानु प्रताप की शादी की। इस दौरान लोग बिना मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा गया। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि शादी में केंद्र की एडवायजरी के इतर 50 से ज्यादा लोग शामिल हुए हैं। सांसद भानू प्रताप वर्मा के साथ बिन मास्क बाराती सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए।

जिले में अब तक कुल 168 कोरोना मरीज, इनमें 67 कोरोना मरीज कोंच शहर के हैं। जालौन में अब तक 168 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। जबकि, सात लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 113 रिकवर्ड हुए हैं। 48 एक्टिव केस का इलाज चल रहा है। वहीं, यदि कोंच तहसील में कोरोना के कुल केस की बात करें तो यहां अब तक 67 मरीज मिले हैं। दो की मौत हुई है। इनमें से 32 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 33 का अभी भी इलाज चल रहा है। इसे हॉटस्पॉट बनाया गया है। 12 जून को कोंच के उपजिलाधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने एक पत्र जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, क्षेत्र में कोरोना के ज्यादा मामले आने के कारण शादी समारोह में 5 लोगों को ही अनुमति दी जाएगी।

Home / Jalaun / BJP सांसद के बेटे की शादी में बिन मास्क के जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, एसडीएम जांच के बाद देंगे बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो