Total Dhamaal Movie 2019 : टोटल धमाल मूवी देखने के लिए बड़े शहरों की ओर भाग रहे युवा लोग, टिकट लेने में हो रही परेशानी

Total Dhamaal Movie 2019 : टोटल धमाल मूवी देखने के लिए बड़े शहरों की ओर भाग रहे युवा लोग, टिकट लेने में हो रही परेशानी

Neeraj Patel | Publish: Feb, 23 2019 05:08:56 PM (IST) | Updated: Feb, 25 2019 06:13:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

Total Dhamaal Movie 2019 : 22 फरवरी दिन शुक्रवार के दिन शुक्रवार को रिलीज हुई टोटल धमाल मूवी (Total Dhamaal Movie) को देखने के लिए यूपी के अन्य जिलों से युवा लोग बड़े शहरों की ओर भाग रहे हैं

 

जालौन. 22 फरवरी दिन शुक्रवार के दिन शुक्रवार को रिलीज हुई टोटल धमाल मूवी (Total Dhamaal Movie) को देखने के लिए यूपी के अन्य जिलों से युवी लोग बड़े शहरों की ओर भाग रहे हैं क्योंकि यूपी के कुछ ऐसे जिले हैं जहां सिनेमा घर ही नहीं हैं। यूपी के जालौन जिले के उरई शहर में केवल एक ही सिनेमा घर हैं। जिसमें भी लोगों की जमकर भीड़ लगी हुई हैं।

यूपी के इस जिले में केवल एक ही सिनेमा घर

यूपी के जालौन जिलें में केवल एक ही सिनेमा घर होने के कारण टोटल धमाल फिल्म (Total Dhamaal Film) देखने के लिए सिनेमा घर के बाहर टिकट के लिए लम्बी लाइन लगी नजर आ रही हैं। जिससे लोगों को टोटल धमाल मूवी टिकट (Total Dhamaal Movie Ticket) के लिए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जालौन निवासी पंकज कुमार ने बताया है कि जब वह टोटल धमाल फिल्म (Total Dhamaal Film) देखने के लिए उरई के सिनेमा घर गए तो देखा कि सिनेमा घर के बाहर तो लम्बी लाइन लगी हुई हैं। टोटल धमाल मूवी टिकट लेने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बिना मूवी देखे ही निराश होकर घर वापस लौटना पड़ा।

इसके साथ ही उनका कहना है कि वह टोटल धमाल 2019 की मूवी देखने के लिए वह इंटरनेट पर ऑनलाइन देखने के लिए सर्च कर रहे हैं कि कहीं ऑनलाइन या फिर टोटल धमाल मूवी डाउनलोड करके देखने के लिए मिल जाए। वह टोटल धमाल 2019 की कॉमेडी ड्रामा देखने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं।

यह रही टोटल धमाल 2019 की मूवी की कहानी

टोटल धमाल 2019 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म में 10-12 लोगों को पैसों के पीछे भागते हुए दिखाया गया है जो किसी एक व्यक्ति के 50 करोड़ रुपए को हासिल करना चाहते हैं। टोटल धमाल फिल्म में उस वक्त मजा आता हैं जब एक व्यक्ति मरने से पहले अपने 50 करोड़ रुपए का राज लोगों को बताता हैं। पैसों का राज जानने के बाद सभी लोग चार टीम बनाकर 50 करोड़ रुपए की खोज शुरू कर देते हैं। अंत में फैसला यह होता है कि जो सबसे पहले जनकपुर पहुंच जाएंगा सारा पैसा उसी का होगा इस बात पर सहमति जताते हुए सभी टीमें 50 करोड़ रुपए की खोज के लिए जनकपुर के लिए रवाना हो जाती हैं। जनकपुर पहुंचने के लिए इन सभी लोगों को कई
तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

ऑनलाइन देखने के लिए सर्च करने में लगे लोग

टोटल धमाल 2019 मूवी देखने के लिए यूपी के लोग ऑनलाइन देखने के लिए सर्च करने में लगे हुए हैं ताकि वह इंटरनेट के माध्यम से अपने मोबाइल पर टोटल धमाल मूवी देख सकें। जिससे उन्हें सिनेमा घरों में ज्यादा पैसे खर्च न करना पड़े। इसके सात ही कुछ लोग तो अपने में टोटल धमाल मूवी डाउनलोड करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned