scriptजालौन का दौरा करेंगे सीएम, बदलेगी बिगड़ी सूरत | up cm yogi adityanath visit jalaun up hindi news | Patrika News
जालौन

जालौन का दौरा करेंगे सीएम, बदलेगी बिगड़ी सूरत

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जिले में आगमन से पूरे शहर भर में खुशी की लहर दौड़ गई है।

जालौनApr 12, 2018 / 02:33 pm

आकांक्षा सिंह

jalaun

जालौन. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जिले में आगमन से पूरे शहर भर में खुशी की लहर दौड़ गई है। जनता की आस बढ़ गई है। लोगों का मानना है की सीएम योगी के आगमन से जिले की सूरत बदलेगी। सबसे ज्यादा आस लगाए बैठे हैं तो दादरी गांव वाले। उनका मानना है योगी आएंगे और अपना द्वारा किया गया वादा निभाएंगे।

ग्रामीणों का कहना है कि पिछली मर्तबा जब सीएम आए थे, तो एक भी हैंडपंप खराब नहीं था, और आज एक भी चलताऊ हैंडपंप तलाशने में पसीने छूट रहे हैं। गांव के रामेद कुमार, मुन्ना राजपूत, प्रधान श्याम बाबू आदि का कहना है कि यदि सीएम का काफिला एक बार फिर से ददरी आ गया तो उनके गांव का कायाकल्प होते देर नहीं लगेगी। बच्चों को बेहतर स्कूल और लोगों को चमाचम सड़क तो मिलेंगी ही साथ ही पानी की समस्या का भी हल हो सकता है। हालांकि अभी तक सीएम के कार्यक्रम में किसी गांव के निरीक्षण की बात तो नहीं है। लेकिन अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि सीएम योगी का काफिला अचानक भी किसी गांव की ओर रुख कर सकता है। इसको भी अधिकारियों ने अपनी तैयारियों में शामिल कर रखा है ।

यह भी पढ़ें – आज आएंगे योगी आदित्यनाथ, सुरक्षा व्यवस्था के लिए अन्य जनपदों से भी बुलाई गई पुलिस

राजनाथ भी कर चुके हैं दौरा

17 साल पहले 2001 में भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री रहे राजनाथ सिंह जब जनपद आए थे तो उन्होंने ददरी में ग्रामीणों संग चौपाल लगाई थी। तब गांव का कायाकल्प हो गया था। तत्कालीन मुख्यमंत्री पूरी रात गांव मेें स्कूल प्रबंधक गरीबदास राजपूत के आवास पर रुके थे और अगले दिन ग्रामीणों संग खाना खाकर ही लौटे थे।

Home / Jalaun / जालौन का दौरा करेंगे सीएम, बदलेगी बिगड़ी सूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो