scriptसीएम की जनसभा में महिला का हंगामा, विधायक पर लगाए आरोप | Woman accuses BJP MLA in CM Yogi Adityanath Jansabha in Jalaun | Patrika News
जालौन

सीएम की जनसभा में महिला का हंगामा, विधायक पर लगाए आरोप

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जालौन में 387 करोड़ लागत की 275 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने पहुंचे थे।

जालौनApr 13, 2018 / 10:42 pm

Abhishek Gupta

Woman Complaint

Woman Complaint

जालौन. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जालौन में 387 करोड़ लागत की 275 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान जब सीएम जनसभा को संबोधित कर रहे थे, एक महिला ने सीएम से मिलने के लिये हंगामा काटना शुरू कर दिया। महिला हमीरपुर विधायक की शिकायत करने उरई आई थी। सीएम योगी उरई स्थित राजकीय इंटर कालेज मैदान परिसर में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इसी दौरान हमीरपुर जनपद की एक प्रेमलता नाम की महिला हाथ में शिकायती पत्र लिए चींखती हुई सीएम के मंच की तरफ दौड़ पड़ी। तभी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे रास्ते में ही रोक लिया और उसे समझा बुझाकर सभा स्थल से बाहर ले गए।
महिला की शिकायत है कि बीजेपी के हमीरपुर विधायक अशोक चंदेल ने उसकी 50 बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है जिसकी शिकायत वह सीएम से करने आई थी। लेकिन उसे शिकायत नहीं करने दिया गया। वहीं इस मामले में मीडिया ने जब अशोक चंदेल से सवाल पूछा तो वे कैमरे से बचते नजर आए और कुछ भी नहीं बोले।
सीएम योगी ने जालौन को दी 387 करोड़ की 275 योजनाओं की सौगात-

सीएम ने इस दौरान विभिन्न विभागों की 387 करोड़ की 275 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया साथ ही मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हुए करीब 9 हजार लाभार्थियों को प्रमाणपत्र दिये जिसमें उन्होंने भिन्न-भिन्न विभागों के 51 लाभार्थियों को मंच से ही प्रमाण पत्र वितरण किये।
जनता के साथ पिछली सरकारों ने भेदभाव किया है-

मुख्यमंत्री ने इसके बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुये कहा कि वह यहाँ की वीर भूमि के सपूतों को प्रणाम करते हैं। उन्होंने कहा कि जो पिछले 15 साल में काम नहीं हुआ था उसे भाजपा की सरकार ने 1 साल में करके दिखाया है। जनता के साथ पिछली सरकारों ने भेदभाव किया है। किसी को बिजली नहीं मिली तो किसी को पानी की समस्या से जूझना पड़ा। इसके अलावा लोगों को रोजगार न मिलने के कारण पलायन पर विवश होना पड़ा।
32 लाख गरीबों को सौभाग्य योजना का लाभ दिया-

सीएम योगी ने सरकार की 1 साल की कामयाबी गिनाते हुये कहा कि भाजपा सरकार ने 8 लाख 85 हजार गरीबों को आवास दिये साथ ही 40 लाख गरीबों को शौचालय दिये। इसके अलावा 32 लाख गरीबों को सौभाग्य योजना का लाभ दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में त्वरित गति से काम चल रहा है जो प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की ओर अग्रसर है।
उन्होंने यूपी इनवेस्टर समिट का लाभ बताते हुये कहा कि इसका सबसे बड़ा फायदा बुंदेलखंड के लोगों को हो रहा है। क्योकि यहाँ पर डिफेंस कॉरीडोर बनाया जा रहा है जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। साथ ही बुंदेलखंड के विकास के लिये आगरा से लेकर चित्रकूट तक एक्सप्रेसवे बनवाया जा रहा है, जो जालौन होते हुये निकलेगा। उन्होंने कहा कि जालौन में पांच नदियों का संगम है। यहां पर पर्यटन को बढ़ावा देने के लिये पर्यटन बनाया जायेगा। इसके अलावा यहाँ पेय जल समस्या से निजात मिलेगा। बाद में सीएम ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और जालौन तथा हमीरपुर जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

Home / Jalaun / सीएम की जनसभा में महिला का हंगामा, विधायक पर लगाए आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो