scriptचाय की गुमटी में लगी आग, लपटों में आकर युवक की जिंदा जलकर मौत | Youth dies after tea stall catches fire in Jalaun | Patrika News
जालौन

चाय की गुमटी में लगी आग, लपटों में आकर युवक की जिंदा जलकर मौत

आग लगाने के कारण गुमटी के पास सो रहे एक युवक की आग की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।

जालौनJan 09, 2018 / 10:54 pm

Abhishek Gupta

Dead body

Dead body

जालौन. उरई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां हाईवे किनारे स्थित एक चाय की गुमटी में रात्रि के समय अचानक आग लग गई। आग लगाने के कारण गुमटी के पास सो रहे एक युवक की आग की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। इस घटना के बारे में सुबह पता चला जब स्थानीय लोग वहाँ पहुंचे और उन्होंने गुमटी को जला हुआ साथ ही एक युवक की अधजली लाश देखी। इसकी सूचना बाद पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जालौन के एसपी कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होने मामले की जांच शुरू कर दी। घटना उरई कोतवाली के कुईया रोड का है। बताया गया कि यहाँ पर एक महिला बकरीदन चाय की गुमटी खोले हुये है।
सोमवार की देर रात को बकरीदन अपनी गुमटी बंद कर चली गई थी। रात्रि में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी गुमटी में आग लग गई। आग के कारण महिला की दुकान पूरी तरह जलकर राख़ हो गई। इस घटना के बारे में तब पता चला जब स्थानीय लोग सुबह घूमने के लिये निकले और उन्होने जली हुयी गुमटी देखी तो सूचना इसकी पीड़ित परिवार को दी। जब महिला अपनी दुकान पर पहुंची तो उसने दुकान के अंदर शव देखा तो सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उरई पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। इस बारे में कोतवाली पुलिस ने एसपी अमरेन्द्र प्रसाद को मामला बताया तो वह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और उन्होने आस-पास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शव बुरी तरह जल जाने के कारण मृतक शिनाख्त नहीं हो सकी। मामला संदिग्ध होने के चलते एसपी ने फोरेंसिक टीम को पूरे प्रकरण की जांच दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच पड़ताल शुरू करा दी हैं। वहीं पीड़ित गुमटी मालकिन ने बताया कि रात को वह गुमटी बंद कर घर गई थी। सुबह लोगों ने घटना की जानकारी दी।
मामले में एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि दुकान में आग कैसे लगी है और यह युवक कैसे दुकान में आया। इसकी हर बिंदु पर जांच की जा रही है और आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। वहीं महिला का कहना है कि वह दुकान बंद करके घर चली गई थी। उसे स्थानीय लोगों ने बताया तो वह मौके पर पहुंची और वहाँ लाश देखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो