scriptमतदान के बाद युवाओं ने ली सेल्फी, बुजुर्गों ने भी दिखाया मतदान में उत्साह | After the voting, the youths took the self-confidence, the elderly als | Patrika News
जालोर

मतदान के बाद युवाओं ने ली सेल्फी, बुजुर्गों ने भी दिखाया मतदान में उत्साह

-जिले में मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की नजर आई भीड़

जालोरApr 29, 2019 / 12:19 pm

Dharmendra Kumar Ramawat

jalore news

मतदान के बाद युवाओं ने ली सेल्फी, बुजुर्गों ने भी दिखाया मतदान में उत्साह


जालोर. लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को सवेरे सात बजते ही युवाओं की मतदान केन्द्रों पर भीड़ नजर आई। मतदान करने के बाद युवाओं को सेल्फी लेते देखा गया। सेल्फी लेने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से एकबारगी सोशल मीडिया पर भी मतदान के बाद के फोटो की बाहर आ गई। वहीं युवाओं ने बुजुर्गाों को भी मतदान केन्द्र तक लाने में सहयोग किया। युवाओं के साथ ही बुजुर्गों की भी सवेरे सात बजते ही मतदान केन्द्रों पर चहल पहल नजर आई। ऐसे में सवेरे नौ बजे तक जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र में ११.६९ प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं जालोर जिले में 1३.५३ व सिरोही जिले में ११.६९ प्र्रतिशत मतदान हुआ।
२०९७ केंद्रों पर हो रहा है मतदान
जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र के लिए लोकसभा आम चुनावों में 2 हजार 97 मतदान केन्द्र बनाए गए है। 20 लाख 71 हजार 245 मतदाता अपने मताधिकार से प्रत्याशियों के भाग्य को इवीएम में बंद करेंगे। जालोर जिले में 13 लाख 38 हजार 833 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग शाम छह बजे तक करेंगे। सिरोही जिले में 7 लाख 32 हजार 412 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। संसदीय क्षेत्र में जालोर व सिरोही जिले में २०९७ मतदान केंद्रों पर सोमवार को प्रात: 7 बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान के दौरान केन्द्रों पर खासी भीड़ नजर आई। युवाओं के साथ ही बुजुर्गों में भी जोश देखने को मिला।

Home / Jalore / मतदान के बाद युवाओं ने ली सेल्फी, बुजुर्गों ने भी दिखाया मतदान में उत्साह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो