VIDEO : तकनीकी खराबी से सेना के हेलीकॉप्टर ने खेत में की लेंडिंग, ग्रामीणों की लगी भीड़

-जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र के सरनाऊ ग्राम पंचायत की सरहद स्थित खेत में उतरा सेना का 5 सीटर हेलीकॉप्टर

By: Suresh Hemnani

Published: 08 Oct 2020, 06:53 PM IST

जालोर/सांचौर। जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र के सरनाऊ ग्राम पंचायत की सरहद में गुरुवार सवेरे करीब 11.30 बजे सेना के 5 सीटर हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने से आपातकालीन लेंडिंग की गई। इस दौरान खुले खेत में हेलीकॉप्टर के अचानक लेंडिंग होने से आसपास के ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना रहा। जिसके बाद मौका स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सांचौर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर हेलीकॉप्टर ने करीब 48 मिनट तक स्टे किया। उसके बाद हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर में वायु सेना के तीन जवान सवार थे।

पालड़ी देवरान में उतरना चाहता था
क्षेत्र के पालड़ी देवरान में सेना का यह हेलीकॉप्टर उतरना चाह रहा था। मगर इस दौरान उचित जगह और खुला स्थान नहीं मिलने से पायलट ने हेलीकॉप्टर को उड़ाकर सरनाऊ सरहद के खुले खेत में सांचौर रानीवाड़ा मुख्य सडक़ मार्ग के पास उतार दिया। हालांकि स्थानीय प्रशासन की ओर से जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी गोपनीयता के चलते नहीं दी गई।

इनका कहना...
सरनाऊ सरहद में सेना का हेलीकॉप्टर तकनीकी खराबी की वजह से उतरा था, जो ठीक होने के बाद फिर से रवाना हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस दल को मौका स्थल पर भेजा गया था। - भूपन्द्र यादव, एसडीएम, सांचौर

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned