scriptहरजी के तालाब में बालक डूबा, दूसरे दिन निकाला शव | Child drowned in Harji's pond, body extracted on second day | Patrika News
जालोर

हरजी के तालाब में बालक डूबा, दूसरे दिन निकाला शव

www.patrika.com/rajasthan-news

जालोरOct 19, 2019 / 07:04 pm

Jitesh kumar Rawal

हरजी के तालाब में बालक डूबा, दूसरे दिन निकाला शव

हरजी के तालाब में बालक डूबा, दूसरे दिन निकाला शव

खेलने के लिए घर से निकला था , तालाब किनारे उसके चप्पल व कपड़े पड़े मिले, तब पता चला


आहोर. थाना क्षेत्र के हरजी में सारवाली माताजी रोड पर स्थित तालाब में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। मृतक शुक्रवार शाम को अपने घर से खेलने के लिए बाहर निकला था। शनिवार को उसका शव तालाब में से बाहर निकाला गया।
जानकारी के अनुसार गांव में सतीशकुमार (13) पुत्र गजाराम सुथार शुक्रवार शाम करीब चार बजे खेलने के लिए घर से निकला था। रात्रि आठ बजे तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। शनिवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने सारवाली माताजी रोड पर स्थित तालाब पर जाकर देखा तो तालाब किनारे उसके चप्पल व कपड़े पड़े मिले। जिस पर पुलिस व प्रशासन को सूचना दी गई। नागरिक सुरक्षा टीम जालोर व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तालाब में बालक की तलाश शुरू की। इसके बाद टीम ने बालक के शव को तालाब में से बाहर निकाल लिया। इस दौरान तालाब पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी रही। इस मौके पर उपखंड अधिकारी प्रशांत शर्मा मौजूद रहे।

प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों पर चर्चा
आहोर. कस्बे में रावणा राजपूत समाज की बैठक शुक्रवार रात को अनोप चौक स्थित रावणा राजपूत सभा भवन में हुई। अध्यक्षता महासभा नगर अध्यक्ष भंवरसिंह चौहान ने की। बैठक में सांचौर में होने वाले समाज के तृतीय प्रतिभावान सम्मान समारोह पर चर्चा की गई।
समारोह में आहोर तहसील समेत आहोर नगर से अधिक से अधिक संख्या में समाजबंधुओं को प्रतिभाओं के साथ भाग लेने का आह्वान किया गया। बैठक में प्रतिभावान सम्मान समारोह के पेम्फलेट और फॉर्म बांटे गए। काफी समय से रिक्त चल रहे युवा नगर अध्यक्ष पद के चुनाव पर चर्चा की गई। जिसमें पप्पूसिंह मांगलिया , भवानीसिंह नाथावत, किशोरसिंह मांगलिया व रमेशसिंह सोलंकी ने युवा अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी जताई, लेकिन बाद में सर्व सहमति एवं समाज में चुनाव नहीं करवाने के क्रम में नरपतसिंह पंवार को सर्वसहमति से नगर अध्यक्ष चुना गया। समाजबंधुओं ने माल्यार्पण करनवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत किया। इस मौके पर रावणा राजपूत समाज युवा जिलाध्यक्ष बिशनसिंह सोलंकी, जोगेन्द्र सिंह राठौड़, डूंगरसिंह मांगलिया, सोहनसिंह, विजयसिंह भाटी, अजयपालसिंह चौहान, कुणालसिंह, आनंदसिंह राठौड़, विक्रमसिंह राठौड़, जितेंद्रसिंह, चंदनसिंह सोलंकी, धनसिंह चौहान, जबरसिंह राठौड़, एडवोकेट गजेंद्रसिंह मांगलिया, देवीसिंह राजावत, रेवतसिंह, खीमसिंह, रतनसिंह समेत कई समाजबन्धु मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो