scriptविसर्जन में डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, मारपीट में चार घायल | Controversy over DJ dancing in immersion, four injured in fight | Patrika News
जालोर

विसर्जन में डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, मारपीट में चार घायल

www.patrika.com/rajasthan.news

जालोरSep 08, 2019 / 08:01 pm

Jitesh kumar Rawal

विसर्जन में डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, मारपीट में चार घायल

demo picture

– थाना क्षेत्र के चरली का मामला
आहोर. थाना क्षेत्र के चरली गांव में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हो गया। इससे मारपीट हो गई तथा महिला समेत चार जने घायल हुए।
जानकारी के अनुसार रविवार को बस स्टैण्ड पर कुछ लोगों द्वारा महिला समेत चार जनों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया। मारपीट में दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जालोर रैफर किया गया। चरली निवासी संजय पुत्र कुयाराम हरीजन ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह दोपहर करीब 12 बजे गांव के बस स्टैण्ड पर खड़ा था। इस दौरान गांव के लक्ष्मणसिंह, गोरधनसिंह, दलपतसिंह, विक्रमसिंह, रामसिंह, शक्तिसिंह, कृष्णपालसिंह, हेमपालसिंह, जगमालसिंह व गजेन्द्रसिंह राजपूत एवं पांचोटा निवासी अजयपालसिंह ने एक राय होकर जान से मारने की नियत से सरिया, स्टील के पाइप, लोहे की धारदार कूट व लाठियां लेकर आए तथा उसे रोककर मारपीट करने लगे तथा जातिसूचक अपशब्दों से अपमानित किया। इन लोगों ने बीच बचाव के लिए आए कालूराम उर्फ रमेशकुमार हरीजन, इन्द्रकुमार भील व जशोदा के साथ भी मारपीट की। जिसमें कालूराम व इन्द्रकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को १०८ एम्बूलेंस से उपचार के लिए कस्बे के राजकीय अस्पताल लाया गया। गंभीर घायलों का जालोर रैफर किया गया।

देर रात तक डांडिया की धूम
उधर, कस्बे समेत क्षेत्र के गांवों में इन दिनों चल रहे गणेश महोत्सव के तहत जहां कई जगह श्रद्धालुओं की ओर से गाजे-बाजे के साथ प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया। कस्बे में अष्ट विनायक मित्र मंडल के तत्वावधान में गायत्री मंदिर प्रांगण केरावावास, गणेश मित्र मंडल केे तत्वावधान में सदर बाजार, हनुमान कॉलोनी स्थित सोमनाथ महादेव मंदिर में सोमनाथ मित्र मंडल के तत्वावधान, बजरंग मित्र मंडल के तत्वावधान में हनुमान कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण, विनायक मित्र मंडल के तत्वावधान में सेनजी महाराज मंदिर की गली केरावावास, चामुंडा द्वार हॉस्पीटल रोड, पंचायत समिति के सामने, आनंद नगर, वर्धमान कॉलोनी, रेबारियों का वास, करमावास, माधोपुरा स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण समेत विभिन्न स्थानों पर चल रहे गणेश महोत्सव के तहत रात को विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम हुए।

आरती के बाद विसर्जन
कार्यक्रम में युवक-युवतियों ने देर रात तक डांडिया खनकाए वहीं एकल व सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति देकर उपस्थित जनसमूह को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के दौरान श्रद्धालुओं की ओर से भगवान श्रीगणेश की आरती की गई वहीं लड्डूओं का भोग चढ़ाया गया। क्षेत्र के नोरवा में स्थित बड़ावास में राजपुरोहित बाइसा ग्रुप गणेश मित्र मंडल की ओर से चल रहे गणेश महोत्सव के तहत रविवार को गणेश प्रतिमा का धूमधाम से विसर्जन किया गया। कस्बे में रेबारियों का वास समेत विभिन्न स्थानों पर आयोजित गणेश महोत्सव के तहत श्रद्धालुओं की ओर से गणेश प्रतिमा का गाजे-बाजे के साथ विसर्जन किया गया।

Home / Jalore / विसर्जन में डीजे पर नाचने को लेकर विवाद, मारपीट में चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो