scriptडिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर | Discom's vigilance team attack in jalore | Patrika News
जालोर

डिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर

विजिलेंस डे के तहत बुधवार को रामसीन क्षेत्र में अवैध कनेक्शन की सूचना पर कार्रवाई के लिए पहुंची डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर उपभोक्ताओं ने हमला बोल दिया। साथ ही गाली गलोज भी की।

जालोरNov 28, 2019 / 08:28 pm

Kamlesh Sharma

डिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर
जालोर। विजिलेंस डे के तहत बुधवार को रामसीन क्षेत्र में अवैध कनेक्शन की सूचना पर कार्रवाई के लिए पहुंची डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर उपभोक्ताओं ने हमला बोल दिया। साथ ही गाली गलोज भी की। मौके पर मौजूद एईएन को तमाचे भी जड़े और हैल्पर को चोटें पहुंचाई।
जान बचाकर भाग रही टीम के वाहन पर पत्थर भी बरसाए गए। जिससे वाहन के शीशे भी टूट गए। ऐसे में अधिकारियों ने उपभोक्ताओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा और मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया है।
डिस्कॉम एईएन लालचंद वर्मा ने पुलिस में रिपोर्ट पेश कर बताया कि बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे डिस्कॉम की विजिलेंस टीम रामसीन के मूंथला काबा गांव में भीमाराम पुत्र लुंबाराम पुरोहित के बेरे पर सतर्कता जांच के लिए पहुंची।
इस दौरान सतर्कता दल के सहायक अभियंता लालचंद वर्मा, पुष्पेंद्र, हेल्पर निंबाराम मीणा, लक्ष्मीकांत वर्मा व संदीप साथ थे। रहवासी कुएं पर पहुंचने के बाद जांच की तो ट्रांसफॉर्मर में सीधे अंकुडिय़े लगाकर तीन-तीन एचपी व घर के कनेक्शन पर भी अंकुडिय़े लगाकर बिजली चोरी करना पाया गया।
इसके बाद टीम ने केबल व मीटर जब्ती की कार्रवाई शुरू की तो मौके पर मौजूद जालोर में कार्यरत मूंथला निवासी हेडकांस्टेबल मंगलाराम पुत्र भीमाराम राजपुरोहित व उसके भतीजे ने राजकार्य में बाधा पहुंचाते हुए टीम के साथ मारपीट की।
आरोपी ने एईएन को थप्पड़ भी जड़े, वहीं कार्मिक निम्बाराम कोघायल कर दिया। वहीं वाहन के पीछे वाले कांच भी पत्थर मार कर तोड़ दिया। इस दौरान आरोपी ने केबल व मीटर भी छीन लिए। जिसके बाद टीम को जान बचाकर मौके से भागना पड़ा।

Home / Jalore / डिस्कॉम टीम पर हमला, एईएन को जड़े थप्पड़, जान बचाकर भाग रही टीम पर बरसाए पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो