scriptटूटे-फूटे मार्ग पर पांच माह से डाइवर्जन, एक साथ फंसे वाहन | Diversion for five months on broken road, vehicles stuck together | Patrika News
जालोर

टूटे-फूटे मार्ग पर पांच माह से डाइवर्जन, एक साथ फंसे वाहन

www.patrika.com/rajasthan-news

जालोरNov 20, 2019 / 01:27 pm

Jitesh kumar Rawal

टूटे-फूटे मार्ग पर पांच माह से डाइवर्जन, एक साथ फंसे वाहन

टूटे-फूटे मार्ग पर पांच माह से डाइवर्जन, एक साथ फंसे वाहन

बिना प्रबंधों के ही इस मार्ग पर धकेल दिए वाहन


जालोर/नारणावास. बागरा-नारणावास डायवर्र्जन मार्ग पर मंगलवार सुबह एक बस व ट्रक एक जगह अटक गए। एक साथ खराब होने से यह संकरा मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया। इसके बाद जालोर-सिरोही के लिए आवाजाही करने वाला यह एकमात्र मार्ग भी बंद हो गया। बागरा रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण के कारण इन दिनों वाहनों को इसी जर्जर मार्ग से डाइवर्ट कर रखा है, लेकिन मंगलवार सुबह एक साथ ही वाहन अटकने से यह अवरुद्ध हो गया।
जानकारी के अनुसार बागरा से नारणावास की ओर कुछ ही आगे एक बस व ट्रक खराब हो गए, जिससे आगे-पीछे वाहनों का जाम लग गया। कई किलोमीटर लंबी कतार लग गई। इससे वाहन चालक परेशान हुए। इन वाहनों को वापस मोडने की जगह तक नहीं रही। दोनों ओर खेत होने से लोग जहां थे वहीं अटक गए। (construction of Railway rob bagra)
jalore: आसानी से गुजर सकते है पर दुरूह व लम्बे मार्ग से जबरन धकेले जा रहे बस यात्री::: https://www.patrika.com/jalore-news/can-pass-easily-but-passengers-being-forced-forcibly-and-long-route-5213418/

नहीं कर रखे हैं पुख्ता प्रबंध
जालोर-बागरा राज्यमार्ग को वाया नारणावास होकर डाइवर्ट करने से पहले पुख्ता प्रबंध नहीं करना वाहन चालकों को भारी पड़ गया। ग्रामीण रास्तों से गुजर रहे वाहनों के लिए डाइवर्जन से पहले न तो पुख्ता प्रबंध किए गए और न मरम्मत करवाई गई। इस मार्ग पर आए दिन वाहन अक रहे हैं, लेकिन प्रशासनिक स्तर पर कोई व्यवस्था नहीं की जा रही।

Home / Jalore / टूटे-फूटे मार्ग पर पांच माह से डाइवर्जन, एक साथ फंसे वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो