scriptएफसीआई क्षेत्र में युवक की हत्या, कारणों का खुलासा दोपहर बाद हो सकता है…. | In the FCI area, the murder of the young man, the nomination case file | Patrika News
जालोर

एफसीआई क्षेत्र में युवक की हत्या, कारणों का खुलासा दोपहर बाद हो सकता है….

जालोर में सडक़ किनारे मिला किशोर का शव, समाज के लोगों ने जताया विरोध, भील समाज के युवक के खिलाफ ही प्रकरण दर्ज

जालोरFeb 16, 2018 / 11:06 am

Khushal Singh Bati

jalorenews, jalore

जालोर में सडक़ किनारे मिला किशोर का शव, समाज के लोगों ने जताया विरोध, भील समाज के युवक के खिलाफ ही प्रकरण दर्ज


जालोर. शहर के एफसीआई क्षेत्र में भील समाज के युवक की गला रेंत कर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार देर रात की है। सीआई राजेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से एफसीआई क्षेत्र के निवासी शांतिया भील के खिलाफ हत्या का नामजद प्रकरण दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। इससे पूर्व गुरुवार को शहर की एफसीआई कॉलोनी स्थित वेजाजी रोड पर गुरुवार रात एक किशोर का शव मिलने से आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 8.०९ बजे लोगों ने १०८ एम्बुलेंस को एफसीआई क्षेत्र में वेजाजी रोड पर दिलीप (१६) पुत्र भरत भील का शव मिलने की इत्तला दी। इसके बाद एम्बुलेंस चालक दिनेश सांखला व ईएमटी गोविंद परिहार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मौके पर किशोर के शव के पास एक चाकू मिला। जिससे उसका गला रेता गया था। मरने से पहले इस युवक ने उसकी बहन को फोन कर तबीयत खराब होने की सूचना दी थी। साथ ही उसके साथ आए एक दोस्त के बारे में जानकारी भी दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शव के पास ही बीयर की एक बोतल पड़ी थी। सूचना के बाद मौके पर एएसआई गिरधरसिंह व पुलिसकर्मी पहुंचे और तथ्य जुटाए।
भील समाज के दूसरे युवक की हत्या
तीन दिन में भील समाज के युवक की हत्या के दो प्रकरण सामने आए है। एक प्रकरण सायला क्षेत्र के वालेरा गांव का है। जिसमें युवक का उच्च जलाशय में शव मिला, जिसके बाद समाज के लोगों ने विरोध किया और धरना देते हुए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया था, लेकिन पुलिस और प्रशासन की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ ही था कि गुरुवार शाम को ही जालोर में भील समाज के युवक ही एफसीआई क्षेत्र में गला रेंत कर हत्या कर दी गई।

Home / Jalore / एफसीआई क्षेत्र में युवक की हत्या, कारणों का खुलासा दोपहर बाद हो सकता है….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो