scriptइसे चढ़ा शराब का नशा और फिर पुलिस पहुंची उसे तलाशते हुए | It got into the intoxication of liquor and then police approached him | Patrika News
जालोर

इसे चढ़ा शराब का नशा और फिर पुलिस पहुंची उसे तलाशते हुए

– सियाणा क्षेत्र से चोरी हुई थी बाइक, एक गेराज पर दी थी मरम्मत को पुलिस और मालिक लेकर आए

जालोरApr 23, 2019 / 11:02 am

Khushal Singh Bati

jalore

– सियाणा क्षेत्र से चोरी हुई थी बाइक, एक गेराज पर दी थी मरम्मत को पुलिस और मालिक लेकर आए

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सियाणा में एक अजीब वाकया हुआ। शराब के नशे में एक युवक यहां से एक संत की बाइक की चुरा ले गया और बाइक खराब हुई तो उसे जावाल में एक गेराज पर रख दिया। ग्रामीणों ने बाइक गेराज पर देखी तो मैकेनिक से पूछताछ की तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ। मामला चैत्रीय नवरात्रा का है। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि युवक नवरात्र में सियाणा क्षेत्र के खेतलाजी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था और दर्शन के बाद शराब के नशे में बाइक ले आया, बाइक को चलाया और खटारा हुई तो उसने जावाल में एक गेराज पर छोड़ दिया। चूंकि बाइक खराब हो चुकी थी तो मैकेनिक ने भी बाइक को गेराज में रखवा दिया। बाइक ले जाने वाला युवक देलदर का रहने वाला है। मामले में पुलिस ने पहले स्तर पर जांच के बाद कहा कि युवक का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है और उसने शराब के नशे में वारदात को कबूल किया।
भक्त भी चिंता में कि ले कौन गया बाइक
यह बाइक भेटाला के एक संत की थी, जिसे उन्हें उनके भक्तों ने चलाने के लिए दी हुई थी। संत की बाइक चोरी हुई तो मामला खासा चर्चा में आया और पुलिस के हाथ पांव भी फूल गए। खासी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को जानकारी मिली कि यह बाइक जावाल के एक गेराज में रिपेयरिंग के लिए रखी हुई है तो वे वहां पहुंचे। जिसके बाद ग्रामीण पुलिस के साथ जावाल पहुंचे और मैकेनिक से पूछताछ की तो उसने एक युवक द्वारा बाइक रिपेयरिंग के लिए रखने की बात कही। युवक को बुलाकर पूछताछ करने पर सामने आया कि वह नशे में यह बाइक ले आया था। जिस पर मौके पर जमा लोग भी ठहाके लगाने लगे और पुलिस की मौजूदगी में बाइक ले आए।
इनका कहना
बाइक चोरी की जानकारी मिली थी, लेकिन किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं करवाया है। युवक ने शराब के नशे में बाइक उठाने की बात स्वीकारी है।
– कुइयाराम, एएसआई, चौकी

Home / Jalore / इसे चढ़ा शराब का नशा और फिर पुलिस पहुंची उसे तलाशते हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो