तेज रफ्तार से आ रही जीप ने बाइक को मारी टक्कर, मेलनर्स की मौत

आहोर-जालोर मुख्य सडक़ मार्ग पर भैंसवाड़ा व गोदन के बीच बुधवार दोपहर में जीप व दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य बाइक पर सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक को उच्च उपचार केे लिए अन्यत्र रेफर किया गया।

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 14 Jan 2021, 09:46 AM IST

आहोर. थाना क्षेत्र में आहोर-जालोर मुख्य सडक़ मार्ग पर भैंसवाड़ा व गोदन के बीच बुधवार दोपहर में जीप व दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य बाइक पर सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक को उच्च उपचार केे लिए अन्यत्र रेफर किया गया। थानाप्रभारी घेवरसिंह ने बताया कि आहोर-जालोर मुख्य सडक़ मार्ग पर भैंसवाड़ा व गोदन के बीच मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे बुड़तरा निवासी जगदीश (30) पुत्र खुमाराम मेघवाल बाइक पर जालोर से आहोर की तरफ आ रहा था। उसके पीछे जालोर निवासी शिवान माली व शंकरलाल माली अन्य भी दूसरी बाइक पर आ रहे थे। तभी आहोर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक कमांडर जीप के चालक ने जगदीश की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पीछे आ रही बाइक भी इस बाइक से भिड़ गई। इधर, तेज रफ्तार जीप हादसे के बाद करीब १०० मीटर सडक़ से दूर जाकर झाडिय़ों व पेड़ से टकराकर रूक गई। हादसे में बाइक सवार जगदीश मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवान माली व शंकरलाल माली गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों का आहोर के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां से शंकरलाल माली को गंभीर हालत के चलते उच्च उपचार के लिए अन्यत्र रेफर किया गया। हादसे के बाद जीप चालक वाहन को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने आहोर के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।
निजी मेलनर्स के रूप में सेवारत था मृतक
मृतक जगदीश मेघवाल क्षेत्र के बुड़तरा गांव का रहने वाला था। उसके पिता खुमाराम मेघवाल गांव में ही सरकारी स्कूल में प्रबोधक पद पर सेवारत हैं। मृतक जगदीश नर्सिंग किया हुआ था और पिछले कुछ सालों से आहोर में एक चिकित्सक यहां निजी मेलनर्स के रूप में सेवा दे रहा था। सरल स्वभाव व हंसमुख व्यक्तित्व वाले युवा जगदीश की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत होने पर आहोर कस्बे व पैतृक गांव में शोक की लहर छा गई।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned