scriptपुलिस की बड़ी कार्रवाई 314 कार्टन अवैध अंगे्रजी शराब कुएं से बरामद | Major police action 314 cartons recovered from illegal English liquor | Patrika News
जालोर

पुलिस की बड़ी कार्रवाई 314 कार्टन अवैध अंगे्रजी शराब कुएं से बरामद

– शातिर तस्करों पर भारी पड़ी पुलिस, 15 लाख रुपए आंकी जा रही है शराब की कीमत

जालोरAug 19, 2019 / 09:46 am

Khushal Singh Bati

jalore

– शातिर तस्करों पर भारी पड़ी पुलिस, 15 लाख रुपए आंकी जा रही है शराब की कीमत


– शातिर तस्करों पर भारी पड़ी पुलिस, 15 लाख रुपए आंकी जा रही है शराब की कीमत
जालोर. एसपी हिम्मत अभिलाष टाक के निर्देशन में पुलिस की ओर से नशे के कारोबार पर नकेल कसने का काम जारी है। इसी कड़ी में करड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने रविवार रात को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। एसपी के अनुसार पुलिस ने रात में करड़ा क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए 314 कार्टन अवैध अंगे्रजी शराब बरामद की है। शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हालांकि आरोपी फरार हो गए। लेकिन पुलिस की ओर से खातेदारी जमीन के आधार पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मामले में खास बात यह है कि करड़ा, रानीवाड़ा, सांचौर शराब तस्करी के लिहाज से संवेदनशील क्षेत्र है। अक्सर इन क्षेत्रों से ही गुजरात तक शराब की तस्करी की जाती आ रही है। मामले में पुलिस जांच कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में शराब का स्टॉक कम किया गया और उसके बाद इस शराब की खेप को कहां पहुंचाया जाना था।
तस्करों पर भारी पुलिस
यह पहला मौका नहीं है जब तस्करों ने नए तरीके से पुलिस को छकाने का प्रयास किया हो। हाल ही बात करें तो सांचौर क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व ही ट्रेक्टर के टायरों में डोडा डालकर तस्करी का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन तस्करों की यह चालाकी पुलिस के आगे नहीं चली और पुलिस ने दो ट्रेक्टरों से डोडा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इससे पूर्व भी सिलसिलेवार डोडा और शराब तस्करी की वारदातों पर पुलिस ने नकेल कसने का प्रयास किया है। एसपी का कहना है कि सीमावर्ती क्षेत्रों में नशे के अवैध कारोबार पर नकेल कसने का हर संभव प्रयास और बंदोबस्त किए जाएंगे।

Home / Jalore / पुलिस की बड़ी कार्रवाई 314 कार्टन अवैध अंगे्रजी शराब कुएं से बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो