आग लगने से छप्पर जला, घरेलू सामान स्वाह

आग लगने से छप्पर जला, घरेलू सामान स्वाह
आग लगने से छप्पर जला, घरेलू सामान स्वाह

Jitesh kumar Rawal | Publish: Oct, 09 2019 08:02:42 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

गनीमत रही कि समय रहते बच्ची को बाहर निकल लिया गया, झाब थाना क्षेत्र के अणखोल गांव में लग गयी आग


रानीवाड़ा. निकटवर्ती झाब थाना क्षेत्र के अणखोल गांव में दोपहर को छप्पर में आग लगने से सामान जल गया। खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर में अज्ञात कारणों से चौथाराम पुत्र तगाराम भील के घर के छप्परे में आग लग गयी इस दौरान घर के सदस्य खेत मे बाजरे की फसल काट रहे थे, वहीं एक बच्ची छपरे के अंदर सो रही थी। गनीमत रही कि समय रहते बच्ची को बाहर निकल लिया गया। आग की लपटें देखते देखते भयानक रूप धारण करते हुए पूरे छपरे को चपेट में ले लिया। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते घरेलू सामान स्वाह हो गया था। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया, वहीं मौके पर पहुंचे राजस्व कर्मियों ने क्षति का आकलन किया। मौके पर रावताराम चौधरी, पूनमाराम चौधरी, डूंगराराम चौधरी, कालूदास वैष्णव, शांति दास, रामेश्वर वैष्णव, हितेश, प्रकाश, हकमाराम, रिड़मल, ओखाराम सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।


उपभोक्ता संरक्षण परिषद की बैठक 15 को
जालोर. उपभोक्ता संरक्षण परिषद की बैठक 15 अक्टूबर को प्रात: 11 बजे कलक्ट्री सभागार में आयोजित की जाएगी। जिला रसद अधिकारी लल्लूराम मीणा ने बताया कि उपभोक्ता मामले विभाग के निर्देशानुसार जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक का आयोजन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned