scriptपंचायत के आगे रोड लाइट की कैबल फॉल्ट, रास्ते में फैल रहा है करंट | Road light cabal fault in front of panchayat | Patrika News
जालोर

पंचायत के आगे रोड लाइट की कैबल फॉल्ट, रास्ते में फैल रहा है करंट

पंचायत की अनदेखी कभी भी हो सकता है हादसा

जालोरNov 13, 2019 / 10:31 am

Khushal Singh Bati

 पंचायत की अनदेखी कभी भी हो सकता है हादसा

पंचायत की अनदेखी कभी भी हो सकता है हादसा

बडग़ांव. आदर्श ग्राम पंचायत के आगे रोड लाईट की विद्युत कैबल फॉल्ट होने से रोड लाईट शुरू करने के साथ ही रास्ते में करंट फैल रहा हैं, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता हैं। जानकारी के अनुसार कस्बे के चार रास्ते से बस स्टैण्ड तक रोड लाईट के लिए ग्राम पंचायत मुख्यालय से कनेक्शन किया हुआ हैं। ग्राम पंचायत के आगे से मुख्य सड़क मार्ग को क्रॉस कर डाली गई केबल डिवाइडर के पास वाहनों के आवागमन के कारण कट गई हैं। जिस कारण रात में रोड लाईट शुरू करने के दौरान पंचायत के आगे सर्कल पर करंट फैल रहा हैं, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता हैं। ग्राम पंचायत के आगे जहां पानी का भराव होता हैं। उसी जगह पर केबल फॉल्ट हो गई। सवेरे जलापूर्ति के दौरान पंचायत के आगे पानी जमा हो जाता हैं। इस दौरान रोड लाईट भी शुरू होती हैं। पानी का भरा होता उस की जगह पर करंट प्रवाह हो रहा हैं। जहां करंट फैल रहा हैं वहां पर सवेरे-सवेरे लोगों का आवागमन रहता हैं। जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता हैं। इसको लेकर कस्बेवासियों ने पंचायत को अवगत करवाया, लेकिन ग्राम पंचायत की अनदेखी के कारण समस्या का समाधान नहीं हो रहा हैं।
गाय को आया करंट, तब लोग हुए सतर्क
कस्बे के पंचायत के आगे रोड लाइट की केबल फॉल्ट होने से मंगलवार सवेरे आवारा गाय को करंट का झटका लगा। इस दौरान आस-पास मौजूद लोग दूर भागे। वहीं अन्य लोगों को भी सतर्क कर करंट फैला होने बताया, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता हैं। इसको लेकर ग्रामीणों ने पंचायत के अवगत करवाया, लेकिन पंचायत की अनदेखी के कारण केबल को ठीक नहीं किया गया।
..१५

Home / Jalore / पंचायत के आगे रोड लाइट की कैबल फॉल्ट, रास्ते में फैल रहा है करंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो