scriptमूलेवा गांव के स्कूल व मंदिर का ताला तोड़ा | School and temple lock broken at Mulewa village | Patrika News
जालोर

मूलेवा गांव के स्कूल व मंदिर का ताला तोड़ा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जालोरOct 23, 2019 / 11:45 am

Nain Singh Rajpurohit

School and temple lock broken at Mulewa village

School and temple lock broken at Mulewa village

भाद्राजून(जालोर) मूलेवा गांव में सोमवार रात्रि महादेव मंदिर के दानपात्र को तोड़कर चोर नकदी चुरा ले गए।राजकीय स्कूल के कार्यालय के भी तालेतोड़े।मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो स्कूल कार्यालय व मंदिर के दानपात्र के ताले टूटे मिले। वही चोरी होने का पता चला। इसी तरह विद्यार्थियों व स्थानीय ग्रमीणों द्वारा स्कूल पहुंचने पर ऑफिस का ताले टूटे मिलने पर चोरी होने का पता चला।
वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी की घटनाओं का मुआयना किया। ग्रामीणों ने बताया कि महादेव मंदिर में ही दानपात्र रखा हुआ था। दानपात्र को लोहे की सांकल से बांध रखा था। साथ ही दानपात्र पर ताला भी जड़ा हुआ था।
रात को चोरों ने मंदिर के ताले तोड़ दिए और मंदिर में प्रवेश कर दानपेटी के भी तोड़ दिया और दानपात्र मे रखे पैसे चुरा कर ले गए। चोर मंदिर के दान पात्र को पास के ही राजकीय विद्यालय के कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोरों ने कार्यालय में रखी लोहे की अलमारी खोलने का प्रयास किया। साथ ही कार्यालय मे रखा सामान को बिखेर दिया।
चोरों ने दान पात्र और स्कूल ऑफिस की अलमारी को खंगाला। स्कूल के अध्यापक दौलाराम ने बताया कि कार्यालय में कागज बिखरे मिले। कम्प्यूटर, प्रिंटर आदि सामान सुरक्षित थे।

Home / Jalore / मूलेवा गांव के स्कूल व मंदिर का ताला तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो