मूलेवा गांव के स्कूल व मंदिर का ताला तोड़ा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भाद्राजून(जालोर) मूलेवा गांव में सोमवार रात्रि महादेव मंदिर के दानपात्र को तोड़कर चोर नकदी चुरा ले गए।राजकीय स्कूल के कार्यालय के भी तालेतोड़े।मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो स्कूल कार्यालय व मंदिर के दानपात्र के ताले टूटे मिले। वही चोरी होने का पता चला। इसी तरह विद्यार्थियों व स्थानीय ग्रमीणों द्वारा स्कूल पहुंचने पर ऑफिस का ताले टूटे मिलने पर चोरी होने का पता चला।
वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी की घटनाओं का मुआयना किया। ग्रामीणों ने बताया कि महादेव मंदिर में ही दानपात्र रखा हुआ था। दानपात्र को लोहे की सांकल से बांध रखा था। साथ ही दानपात्र पर ताला भी जड़ा हुआ था।
रात को चोरों ने मंदिर के ताले तोड़ दिए और मंदिर में प्रवेश कर दानपेटी के भी तोड़ दिया और दानपात्र मे रखे पैसे चुरा कर ले गए। चोर मंदिर के दान पात्र को पास के ही राजकीय विद्यालय के कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोरों ने कार्यालय में रखी लोहे की अलमारी खोलने का प्रयास किया। साथ ही कार्यालय मे रखा सामान को बिखेर दिया।
चोरों ने दान पात्र और स्कूल ऑफिस की अलमारी को खंगाला। स्कूल के अध्यापक दौलाराम ने बताया कि कार्यालय में कागज बिखरे मिले। कम्प्यूटर, प्रिंटर आदि सामान सुरक्षित थे।

Nain Singh Rajpurohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned