scriptतीन दिन से नहर में डूबी युवती की खोज के लिए पहुंची एसडीआरफ टीम, 14 गोताखोर जुटे अभियान में | Search operation of SDRF team in Sanchore Narmda kenal | Patrika News
जालोर

तीन दिन से नहर में डूबी युवती की खोज के लिए पहुंची एसडीआरफ टीम, 14 गोताखोर जुटे अभियान में

सांचौर क्षेत्र के नर्मदा मुख्य कैनाल में तीन दिन पहले गिरी एक युवती की तलाश में प्रशासनिक अमला लगा हुआ है, लेकिन अभी तक लापता युवती का कोई सुराग नहीं मिला है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने भी बड़े स्तर पर खोजबीन अभियान जारी रखा है

जालोरFeb 21, 2021 / 09:20 am

Dharmendra Kumar Ramawat

तीन दिन से नहर में डूबी युवती की खोज के लिए पहुंची एसडीआरफ टीम, 14 गोताखोर जुटे अभियान में

सांचौर. नर्मदा मुख्य कैनाल में तीन दिन से लापता युवती के सर्च अभियान में जुटे एसडीआरएफ टीम के साथ सांचौर थानाप्रभारी मय टीम।

सांचौर. क्षेत्र के नर्मदा मुख्य कैनाल में तीन दिन पहले गिरी एक युवती की तलाश में प्रशासनिक अमला लगा हुआ है, लेकिन अभी तक लापता युवती का कोई सुराग नहीं मिला है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने भी बड़े स्तर पर खोजबीन अभियान जारी रखा है। पुलिस ने बताया कि कमला (22) पुत्री बेचराराम देवासी निवासी नेहरू कॉलोनी सांचौर के नहर में गिरने की सूचना के बाद पुलिस व प्रशासन की टीम उसे ढूंढने में लगी है। वहीं युवती को ढूंढने को लेकर स्थानीय गोताखोरों की मदद ली गई थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिलने पर एसडीआरफ टीम को मौके पर बुलाया गया, जो पिछले दो दिन से लगातार इस अभियान में लगी है। जिसमें 14 गोताखोर भी शामिल हैं। सांचौर थानाप्रभारी अरविन्द पुरोहित जहां पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर अभियान की मॉनीटरिंग कर रहे हैं, वहीं एएसपी दशरथसिंह व डीएसपी विरेन्द्रसिंह मय जाब्ता घटना को लेकर लगतार अभियान में जुटे हुए हंै। दूसरी ओर युवती के लापता होने व नहर में गिरने की सूचना के बाद परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।
दलदल व पानी बहने से परेशानी
नर्मदा मुख्य कैनाल में पानी का बहाव होने के साथ- साथ तले में रेत व दलदल की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में नहर में गिरने के बाद युवती के दलदल में फंसने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं पानी का बहाव होने से युवती के आगे बहकर जाने से भी इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि प्रशासन क्षेत्र में ही युवती के होने की आंशका जता रहा है। इसको लेकर गोताखोर लंबे समय से इस अभियान में जुटे हुए हैं। सांचौर थानाप्रभारी का कहना है कि शीघ्र ही लापता युवती का पता लगा लिया जाएगा।

Home / Jalore / तीन दिन से नहर में डूबी युवती की खोज के लिए पहुंची एसडीआरफ टीम, 14 गोताखोर जुटे अभियान में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो