scriptPWD BOT: टूटी सड़क पर फंसा ट्रोलर, लगा जाम | Troller stuck on a broken road, jammed | Patrika News
जालोर

PWD BOT: टूटी सड़क पर फंसा ट्रोलर, लगा जाम

www.patrika.com/rajasthan-news

जालोरSep 26, 2019 / 02:11 pm

Jitesh kumar Rawal

टूटी सड़क पर फंसा ट्रोलर, लगा जाम

टूटी सड़क पर फंसा ट्रोलर, लगा जाम

बिना प्रबंधों के डाइवर्जन से भुगत रहे समस्या, आमने-सामने से वाहन निकालने में ज्यादा मशक्कत


नारणावास. धवला होकर जालोर जाने वाले मार्ग पर बुधवार साइड लेने के चक्कर में ट्रोलर फंस गया। इससे आगे-पीछे वाहनों का लम्बा जाम लग गया। (bagra diversion ROB)
ग्रामीणों ने बताया कि ट्रोलर पटरी से उतरकर रेत में फंस गया। इन दिनों जालोर-बागरा मार्ग को नारणावास होकर डाइवर्ट किया गया है, लेकिन पुख्ता प्रबंध नहीं किए जाने से लोग समस्या भुगत रहे हैं। आमने-सामने से वाहन निकालने में इतनी ज्यादा मशक्कत हो रही है कि हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है। मार्ग पर बने गड्ढे भी समस्या बढ़ा रहे हैं। पहले से ही ग्रामीण मार्ग होने से यहां यातायात दबाव बढ़ चुका है, लेकिन सड़क टूटी फूटी होने से वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। (jalore pwd)
इसलिए टूट-फूट गई गंवई सड़क
ग्रामीणों ने बताया कि पहले से ही यह गंवई मार्ग होने से सड़क खस्ताहाल थी। अब यहां यातायात दबाव बढ़ चुका है। इससे सड़क टूटी फूट गई है और वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। (BOT ROAD)
बाइक फिसलने से चालक घायल
सायला. निकटवर्ती ओटवाला मामाजी नाडी मोड़ पर सामने से आ रहे रोज को बचाने के चक्कर में बाइक स्लिप हो गई, हादसे में सवार घायल हो गया।जानकारी के अनुसार प्रहलाद राम पुत्र छोगाराम निवासी धवा निजी कार्य से सायला की ओर आ रहे था। इस दौरान सामने से आ रहे रोज को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। हादसे में चालक घायल हो गया, जिससे 108 एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रेफर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो