scriptक्षतिग्रस्त सड़क मार्ग पर मुश्किल हुआ सफर | Troubled journey on damaged road | Patrika News
जालोर

क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग पर मुश्किल हुआ सफर

www.patrika.com/rajasthan.news

जालोरApr 26, 2019 / 12:45 pm

Jitesh kumar Rawal

jaloreroadpwd

बागोड़ा-धुम्बडिय़ा मार्ग पर गड्ढे से सूखे चारे से भरी ट्रेक्टर ट्रोली पलटी खा गई


जवाई नदी से लेकर धुम्बडिया गांव तक गड्ढों की वजह से वाहन चालकों को हो रही परेशानी
बागोड़ा. बागोडा धुम्बडिय़ा मार्ग पर तीन किमी तक का सफर वाहन चालकों के लिए आफत बना हुआ है। सार्वजनिक निर्माण विभाग की बेपरवाही के चलते सड़क पर गहरे गड्ढे आए दिन हादसों के कारण बन रहे हैं। उपखंड मुख्यालय से चार किमी दूर जवाई नदी से लेकर धुम्बडिया गांव तक की तीन किमी दूरी वाहन चालकों के लिए खतरे से खाली नहीं है। बागोड़ा-धुम्बडिय़ा सड़क मार्ग पर तीन किमी फासलें में गड्ढे से हादसे हो रहे है। गुरूवार को पादरू से करवाड़ा जा रही सूखे चारे से भरी ट्रेक्टर ट्रोली जवाई नदी में सडक पर पड़े गहरे गरूों में हिचकोले खाकर पलटी खा गई, जिससे सड़क किनारे चारा ही चारा बिखर गया।
इनका कहना है…
पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त करने को लेकर कई बार विभाग को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन हालात जस के तस है।
-झालाराम मेघवाल, सरपंच धुम्बडिया
उम्मेदाबाद में बोलेरो-बाइक की भिड़ंत
उम्मेदाबाद . कस्बे में रामदेव मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में बोलेरो व मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार बोलेरो गाड़ी के सामने अचानक मोटरसाइकिल आ गई इस दौरान यह हादसा हुआ। दुर्घटना के दौरान आसपास से लोग घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों ने तीनों बाइक सवारों को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया व प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जालौर सार्वजनिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मौके से बोलेरो चालक फरार हो गया। हादसे में लक्ष्मण सिंह पुत्र छोगसिंह, बलवंत सिंह पुत्र दीप सिंह, भंवर सिंह पुत्र प्रताप सिंह राजपुरोहित निवासी उम्मेदाबाद घायल हुए है।

Home / Jalore / क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग पर मुश्किल हुआ सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो