scriptजम्मू के रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद, पुलिस व सेना ने साधी चुप्पी | 1.5 crore rupees and weapons recovered from militants in Ramban | Patrika News
जम्मू

जम्मू के रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद, पुलिस व सेना ने साधी चुप्पी

बताया जा रहा है पकड़े गए दोनों संदिग्ध आतंकियों को कालीमस्ता क्षेत्र जो कि तकरीबन छह से सात किलोमीटर की पैदल दूरी पर है। वहां से गूल मुख्यालय लाया जा रहा है…

जम्मूMay 13, 2019 / 06:52 pm

Prateek

cash

cash

(जम्मू): जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। रामबन जिला संदिग्ध आतंकी के गूल क्षेत्र में सेना ने बीती रात संदिग्ध आतंकियों को भारी मात्रा में भारतीय करंसी के साथ पकड़ा। उनके पास से हथियार बरामद होने की बात भी कही जा रही है। पैसों और हथियारों की बरामदगी को लेकर सेना व पुलिस अभी तक चुप्पी साधी हुई है। एसएसपी रामबन और सैन्य अधिकारियों के बीच बंद कमरों में बैठकें चल रही है।


सूत्रों के मुताबिक रामबन जिला के गूल क्षेत्र में स्थित हारा पंचायत के कालीमस्ता में सेना की 58 राष्ट्रीय राईफल व जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से रविवार देर रात को सर्च ऑप्रेशन चलाया। इस दौरान उन्होंने वहां पर एक घर से दो संदिग्ध आतंकी को पकड़ा। अपुष्ट जानकारी के मुताबिक उनके पास से 1.5 करोड़ रुपये की नगदी बरामद हुई। इसके साथ ही उनके पास से बरामद ऐके-47 बरामद होने की भी बात कही जा रही है।


बताया जा रहा है पकड़े गए दोनों संदिग्ध आतंकियों को कालीमस्ता क्षेत्र जो कि तकरीबन छह से सात किलोमीटर की पैदल दूरी पर है। वहां से गूल मुख्यालय लाया जा रहा है। जहां पर पहुंचने के बाद संभवतः सेना व पुलिस इस संबंध में अधिकारिक जानकारी देंगे। इस बारे में अभी तक सेना और पुलिस के अधिकारियों ने चुप्पी साधी है। वहीं एसएसपी रामबन अनीता शर्मा और सैन्य अधिकारियों के बीच बंद कमरों में बैठक जारी है। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं पाई है। दोनों आतंकियों के नाम शौकीन और तौसिफ बताए जा रहे हैं। दोनों संदिग्ध आतंकी कश्मीर के रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Jammu / जम्मू के रामबन में संदिग्ध आतंकियों से 1.5 करोड़ व हथियार बरामद, पुलिस व सेना ने साधी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो