पुलवामा: दो भगोड़े एसपीओ समेत चार आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद

पुलवामा: दो भगोड़े एसपीओ समेत चार आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद

Prateek Saini | Publish: Jun, 07 2019 07:35:40 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

इस मुठभेड़ के शुरू होते ही दो एसपीओ रायफल लेकर पुलिस लाइन से गायब हो गए, जो बाद में आतंकियों के साथ मिलकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने लगे...

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के लासिपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार दोपहर से जारी मुठभेड़ में आज सुबह दो भगोड़े एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सहित चार आतंकी मारे गए। इनके पास से हथियार व गोला बारूद बरामद हुआ है। गुरुवार दोपहर पुलवामा के पंजरण लासिपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं दूसरी तरफ इस मुठभेड़ के शुरू होते ही दो एसपीओ रायफल लेकर पुलिस लाइन से गायब हो गए, जो बाद में आतंकियों के साथ मिलकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने लगे। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गुरुवार शाम को ही मार गिराया।

 

वहीं एक आतंकी संग दो भगोड़े एसपीओ को आज सुबह घेराबंदी के दौरान मार गिराया गया। आतंकियों की पहचान पुलवामा में पंजरण इलाके के रहने वाले अशिक अहमद, पुलवामा में अरिहाल इलाके के इमरान अहमद व भगोड़े एसपीओ की पहचान पुलावामा के तुजान इलाके के रहने वाले शब्बीर अहमद व शोपियां के रहने वाले सलमान खान के रूप में हुई है। मारे गए चारों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद भी बरामद हुआ है।

 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे। सेना की राष्ट्रीय रायफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और विशेष ऑपरेशन समूह (एसओजी) की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned