scriptखराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा 4 अगस्त तक स्थगित | Amarnath Yatra suspended due to weather till August 4 | Patrika News
जम्मू

खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा 4 अगस्त तक स्थगित

Amarnath yatra: श्राइन बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि मौसम, पत्थरों के गिरने और भूस्खलन के मद्देनजर खासतौर से जम्मू क्षेत्र में यात्रा 4 अगस्त 2019 तक रद्द रहेगी। मौसम विभाग ने जम्मू कश्मीर में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश का अनुमान जताया है। अब तक साढ़े तीन लाख के करीब श्रदालु कर चुके है दर्शन।

जम्मूJul 31, 2019 / 10:36 pm

arun Kumar

Amarnath Yatra suspended due to weather till August 4

खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा 4 अगस्त तक स्थगित

योगेश. जम्मू : श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने बुधवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश के अनुमान के चलते अमरनाथ यात्रा चार अगस्त तक स्थगित रहेगी। श्राइन बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि मौसम, पत्थरों के गिरने और भूस्खलन के मद्देनजर खासतौर से जम्मू क्षेत्र में यात्रा 4 अगस्त 2019 तक रद्द रहेगी। मौसम विभाग ने जम्मू कश्मीर में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश का अनुमान जताया है।
हो सकता है भूस्खलन, गिर सकते हैं पत्थर

जम्मू और श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग खासतौर से रामबन और बनिहाल के बीच भूस्खलन हो सकता है और पत्थर गिर सकते हैं। हाल ही में भारी बारिश के कारण बालटाल से पहलगाम तक का रास्ता फिसलन भरा हो गया है। आने वाले दिनों में स्थिति और बिगड़ सकती है। अधिकारियों ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियाती कदम के तौर पर बुधवार को यात्रा रद्दकर दी है। वही, आज 31वें दिन कुल कुल 7,917 यत्रियों ने अमरनाथ के दर्शन किए। अब तक 3,39,687 यत्रियों ने पवित्र गुफा में शिवलिंग के दर्शन कर चुके है।

Home / Jammu / खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा 4 अगस्त तक स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो