scriptनिलंबित डीएसपी समेत चार आरोपियों से पुलिस उगलवाएगी राज | Four Accused, Including Suspended DSP, Sent On 15-Day Remand | Patrika News
जम्मू

निलंबित डीएसपी समेत चार आरोपियों से पुलिस उगलवाएगी राज

निलंबित देविंदर ङ्क्षसह को 15 दिन के लिए पुलिस को रिमांड पर सौंप दिया गया। इसके बाद पुलिस ने कई जगह छापेमारी कर आपत्तीजनक सामग्री बरामद की है।

जम्मूJan 23, 2020 / 11:14 pm

Devkumar Singodiya

जम्मू. निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह के मामले में सभी आरोपियों को जम्मू राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह और अन्य तीन आरोपियों को 15 दिन के रिमांड पर भेजा है।

इससे पहले आतंकियों के मददगार रहे पूर्व डीएसपी देविंदर सिंह की निशानदेही पर एनआईए की दो टीमों ने श्रीनगर के इंदिरा नगर, नौगाम व अन्य जगहों पर छापा मारा था। कार्रवाई के दौरान कुछ अहम दस्तावेज और अन्य सामग्री बरामद हुई हैं। छापेमारी के बाद एनआईए के आला अधिकारियों की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई। जबकि दूसरी टीम नए खुलासों के बाद जांच के लिए यहीं रुक गई है।

जानकारी के अनुसार देविंदर और अन्य आरोपियों को एनआईए की टीम दिल्ली ले जाने के लिए रिमांड की प्रतीक्षा में थी। उधर, इस मामले में सिंह के साथ गिरफ्तार मुजाहिद्दीन के आतंकी के भाई सैयद इरफान को भी एनआईए ने गुरुवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। आरोपियों को बुलेट-प्रूफ वाहनों में अदालत में लाया गया, जिनके चेहरे ढके हुए थे।

यह था मामला

देविंदर सिंह को 11 जनवरी को दो आतंकवादियों, नावेद बाबू और रफी अहमद और एक वाहन में एक वकील इरफान अहमद को जम्मू ले जाते समय पकड़ा गया था। सूत्रों के अनुसार दोनों आतंकवादियों और वकील के जम्मू पहुंचने के बाद पाकिस्तान की यात्रा करने की योजना थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद मामला एनआईए को स्थानांतरित कर दिया गया था। देविंदर सिंह को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।

Home / Jammu / निलंबित डीएसपी समेत चार आरोपियों से पुलिस उगलवाएगी राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो