scriptजम्मू-कश्मीर: 3 जिंदा मोर्टार शैल मिले, फैली सनसनी | Jammu And Kashmir News: Mortar Shell Found In Jammu-Pathankot Highway | Patrika News
जम्मू

जम्मू-कश्मीर: 3 जिंदा मोर्टार शैल मिले, फैली सनसनी

Jammu And Kashmir News: जिंदा मोर्टार शैल मिलने के बाद सनसनी फैल गई, ख़ास बात यह है कि यह (Jammu-Pathankot Highway) इलाका…

जम्मूOct 07, 2019 / 07:13 pm

Prateek

Jammu And Kashmir News, Jammu-Pathankot Highway

जम्मू-कश्मीर: 3 जिंदा मोर्टार शैल मिले, फैली सनसनी

(जम्मू): जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला सांबा में तीन जिंदा मोर्टार शैल मिलने से सनसनी फैल गई। यह मोर्टार शैल घगवाल तहसील के पास नोनाथ पुल के नीचे से मिले। स्थानीय लोगों ने सुबह जब पुल के नीचे शैल को देखा तो तुरंत घगवाल पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस (Jammu And Kashmir Police) , सेना (Indian Army) और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और जिंदा मोर्टार शैल को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

जम्मू-कश्मीर: 3 जिंदा मोर्टार शैल मिले, फैली सनसनी

वहीं सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस क्षेत्र से बार्डर काफी दूर है। वहीं शैल को देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी हालत भी ठीक है और यह पुराने नहीं है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस इन शैल के यहां पर पहुंचने की जांच करना शुरु कर दी है।

 

बता दें कि सुरक्षा बलों की भारी तैनाती के बाद भी जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों से आतंकियों की धरपकड़ जारी है। रविवार को पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने एक जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को गिरफ्तार किया था। आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए। पुलिस ने आशंका जताई कि आतंकी के निशाने पर सुरक्षाबलों के जवान थे। इधर प्रदेश डीजीपी ने मीडिया को दिए बयान में कहा था कि कश्मीर में अभी भी 200 से 300 आतंकी सक्रीय है।

Home / Jammu / जम्मू-कश्मीर: 3 जिंदा मोर्टार शैल मिले, फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो