scriptबीमार पत्नी का गला रेता, फिर जा पहुंचा थाने | man murdered wife in Jammu | Patrika News
जम्मू

बीमार पत्नी का गला रेता, फिर जा पहुंचा थाने

Jammu Kashmir: शहर के गुज्जर नगर इलाके में विवाद के बाद एक लैब असिस्टेंट ने बीमार पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी का गला रेतने के बाद आरोपी ने पत्नी के शरीर पर कई बार…

जम्मूOct 14, 2019 / 06:14 pm

Nitin Bhal

बीमार पत्नी का गला रेता, फिर जा पहुंचा थाने

बीमार पत्नी का गला रेता, फिर जा पहुंचा थाने

जम्मू. शहर के गुज्जर नगर इलाके में विवाद के बाद एक लैब असिस्टेंट ने बीमार पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी का गला रेतने के बाद आरोपी ने पत्नी के शरीर पर कई बार चाकू से प्रहार भी किए। सरकारी स्कूल में लैब असिस्टेंट ने हत्या के बाद नवाबाद पुलिस स्टेशन पहुंच कर समर्पण कर दिया। नवाबाद पुलिस ने आरोपी को संबंधित थाना पीर मि_ा के हवाले कर दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। रविवार शाम चार बजे पुलिस को वारदात की सूचना मिली। पुलिस के अनुसार मृतक इकबाला बेगम का सोमवार को हर्निया का ऑपरेशन होना था। दोपहर में इकबाला और पति याकूब शाह के बीच किसी बात पर बहस हुई थी। कहा जाता है कि इसके बाद उसके पति ने उसकी हत्या को अंजाम दिया। इकबाला किश्तवाड़ की रहने वाली थी। इस समय वह पति और एक बेटे के साथ गुज्जर नगर में किराए के मकान में रह रही थी। आरोपी याकूब शाह शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल में कार्यरत है। घटना की जानकारी पाकर गुज्जर नगर के चौकी अफसर, पीर मि_ा पुलिस स्टेशन के एसएचओ नायत अली और डीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कमरे को सील करने के बाद जांच शुरू कर दी।

हत्या के बाद फेंक दिया था चाकू

जम्मू पुलिस के मुताबिक आरोपी याकूब शाह ने पत्नी इकबाला बेगम की हत्या करने के बाद चाकू दूसरे कमरे में फेंक दिया था। कमरे की तलाशी के दौरान एफएसएल की टीम ने चाकू को जब्त कर लिया है। जिस बेड शीट पर महिला का शव पड़ा हुआ था, उसे भी जब्त कर लिया गया है। मौका-ए-वारदात से महिला की दवाइयां और मेडिकल रिपोर्ट भी मिली है। पुलिस के अनुसार वारदात को आरोपी ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है। पास में कई लोगों के घर हैं। घटनास्थल वाला घर तंग गली में है। महिला चूंकि बीमार थी, इसलिए वह विरोध नहीं कर सकती थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और चाकू से गोद डाला। वारदात के वक्त दंपती का बेटा भी घर से बाहर था। वह मां के सोमवार को होने वाले ऑपरेशन के लिए इंतजाम कर रहा था।

खून से लथपथ पड़ी थी बेटी

सोमवार को होने वाले ऑपरेशन के लिए इकबाला का पिता रविवार को बेटी के घर आया। पिता जब बेटी के घर पहुंचा तो उसने देखा कि वह खून से लथपथ पड़ी हुई है। उसके गले और शरीर के कई हिस्सों पर चाकुओं के निशान थे। इतने में महिला का बेटा भी घर पहुंच गया। आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को जानकारी दी गई। शाम चार बजे पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया।

Home / Jammu / बीमार पत्नी का गला रेता, फिर जा पहुंचा थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो