15 अगस्त को अमित शाह कश्मीर में फहरा सकते हैं तिरंगा

15 अगस्त को अमित शाह कश्मीर में फहरा सकते हैं तिरंगा

Nitin Bhal | Publish: Aug, 08 2019 08:35:08 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

Article 370: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वतंत्रता दिवस पर श्रीनगर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार अनुच्छेद 370...

जम्मू. केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) स्वतंत्रता दिवस पर श्रीनगर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार अनुच्छेद 370 ( Article 370 ) और 35ए ( Article 35A ) के हटने के बाद से राज्य में विश्वास बहाली का माहौल बनाने में भाजपा जुटी हुई है। शाह के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना भी होंगे। इससे पहले भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में पंचायत स्तर पर तिरंगा झंडा फहराने के कार्यक्रमों का आह्वान किया था। भाजपा की ओर से जमीनी स्तर पर लोगों से संपर्क साधा जा रहा है और उन्हें अनुच्छेद हटने से होने वाले फायदों की जानकारी दी जा रही है। पार्टी ने जम्मू संभाग में पंचायत स्तर पर तिरंगा फहराने की तैयारी भी की है। शाह ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के अलावा राज्य के हालात का जायजा भी ले सकते हैं। इस बारे में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश और चुनाव प्रभारी अविनाश राय खन्ना बताया कि वे किसी सीमावर्ती क्षेत्र की पंचायत में तिरंगा फहराने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned